झारखंड

झारखंड : पति-पत्नी और वो के चक्कर में थाने में वो पिटी, आधे घंटे तक होता रहा बवाल

यह मामला हजारीबाग में चर्चा का विषय बना हुआ है

हजारीबाग: फिल्मी दुनिया में पति-पत्नी और वो का सस्पेंस (Suspense) तो आपने सुना और देखा होगा। इसमें पति-पत्नी को पिटते सुना भी होगा।

लेकिन हजारीबाग में एक नया ही मामला सामने आया है और पर पति-पत्नी नहीं बल्कि उनके बीच में आया तीसरा ही पिट गया।

करीब आधे घंटे तक थाने में हाईवोल्टेज ड्रामा (High Voltage Drama) चलता रहा। हालांकि पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हो गया। बहरहाल, वो के पिटने के बाद यह मामला हजारीबाग में चर्चा का विषय बना हुआ है।

पति पर लगाया था दूसरी महिला से संबंध का आरोप

दरअसल हुरहुरू निवासी एक महिला थाने को आवेदन देकर पति राम विलास पासवान पर आरोप लगाया कि उसके पति का किसी और महिला के साथ अवैध संबंध है।

रामविलास एक बीमा कंपनी (Insurance company) के एजेंट हैं और उनके साथ काम करने वाली महिला के साथ संबंध होने का आरोप लगाया।

आरोप के आधार पर महिला थाना द्वारा निर्धारित तिथि पर पति व पत्नी को थाने बुलाया गया। परंतु पति के साथ थाने वो महिला पहुंच गयी जिस पर आरोप था।

बाल पकड़कर महिला को पत्नी ने जमकर धोया

इसके बाद तो आवेदनकर्ता ममता हत्थे से उखड़ गयी और वही पर पुलिसकर्मियों को सामने ही बाल पकड़कर महिला की पिटाई कर दी।

अचानक मारपीट के बाद वहां उपस्थित अन्य महिला व कर्मियों के बीच भगदड़ मच गई। थाना प्रभारी ने मामले को संभाला तो प्रभारी से ही लोग उलझ गए।

हंगामा देख दर्जनों लोग थाने में जुट गए । बाद में अपने कार्यालय से हल्ला सुनकर पहुंचे SDPO महेश प्रजापति ने हंगामा कर रहे महिलाओं को डांट फटकार लगाई।

हंगामा के बाद महिला थाना में दोनों के पक्षों के विरुद्ध स्टेशन डायरी की गई थी। सरकारी कार्य में बाधा डालने को लेकर प्राथमिकी की कार्रवाई की जा रही थी।

सदर हजारीबाग की महिला थाना प्रभारी वर्षा रानी टोप्पो ने कहा कि आवेदिका ने ही महिला के साथ मारपीट शुरू की।

पूरे मामले में थाने में स्टेशन डायरी (Station Diary) की गई है। प्राथमिकी को लेकर वरीय अधिकारियों से बातचीत की जा रही है। थाना में हंगामा करना गंभीर मसला है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker