झारखंड

झारखंड : भाजपा की नेता अनीशा सिन्हा गिरफ्तार, नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर किया भड़काऊ पोस्ट

आदित्यपुर थाना में उनका मोबाइल जब्त कर उनसे पूछताछ की उसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया

सरायकेला/जमशेदपुर: जिले के आदित्यपुर स्थित निशांत विहार कॉलोनी निवासी भाजपा नेता (BJP) अनीशा सिन्हा (Anisha Sinha) को आदित्यपुर पुलिस ने सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डालने और नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के बयान का समर्थन करने पर हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है।

आदित्यपुर थाना में उनका मोबाइल जब्त कर उनसे पूछताछ की उसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया।

अनीशा सिन्हा को आदित्यपुर पुलिस (Adityapur Police) ने सोशल मीडिया पर नूपुर शर्मा के समर्थन में भड़काऊ पोस्ट डालने के लिए सोमवार सुबह हिरासत में लिया था।

वहीं सरायकेला-खरसावां पुलिस के द्वारा हर मामले में पैनी नजर रखी जा रहा है। भाजपा नेत्री अनीशा सिन्हा को हिरासत में लेने की सूचना के बाद भाजपा कार्यकर्ता आदित्यपुर थाना पहुंचे एवं विरोध जताया गया। उसके बाद पुलिस के द्वारा आदित्यपुर थाना मे सुरक्षा व्यवस्था को काफी कड़ी कर दी गई है।

झारखंड : भाजपा की नेता अनीशा सिन्हा गिरफ्तार, नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर किया भड़काऊ पोस्ट

पूरे राज्य में रांची की घटना को लेकर निषेधाज्ञा लागू

थाने में उनका मोबाइल जब्त कर उनसे पूछताछ के बाद देर शाम उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. पुलिस ने भाजपा नेत्री पर भादवि की धारा 295A, 153A के तहत मामला दर्ज किया है।

इस संबंध में जिले के आरक्षी अधीक्षक आनंद प्रकाश ने बताया कि सरायकेला जिले समेत पूरे राज्य में रांची की घटना को लेकर निषेधाज्ञा लागू है।

ऐसे में अनीशा सिन्हा की ओर से सोशल मीडिया (Social Media) पर भड़काऊ पोस्ट किया जाना और नूपुर शर्मा के बयान का समर्थन करना निषेधाज्ञा का उल्लंघन है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker