झारखंड : यहां होटल में चलाया जा रहा था Sex Racket, पुलिस ने एक युवती समेत चार को लिया हिरासत में

दुकानदारों का कहना है कि कमल होटल में हर दिन लड़के-लड़कियों का आना-जाना होता है

धनबाद: होटल में सेक्स रैकेट (Sex Racket) चलाये जाने की सूचना पर पुलिस ने सोमवार को छापामारी कर एक युवती समेत चार लोगों को हिरासत में लिया है।

घटना जिले के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के पुराना बाजार स्थित कमल होटल की है। पुलिस ने इस मामले में कमल होटल के संचालक, दो युवकों और एक युवती को वहां से हिरासत में लिया है। पुलिस उन सभी से पूछताछ कर रही है।

झारखंड : यहां होटल में चलाया जा रहा था Sex Racket, पुलिस ने एक युवती समेत चार को लिया हिरासत में

स्थानीय दुकानदारों का कहना है कि कमल होटल में हर दिन लड़के-लड़कियों (Boys & Girls) का आना-जाना होता है।

ज्यादातर लड़कियां पश्चिम बंगाल से आती हैं और यहां कमल होटल में ठहरती हैं। पुलिस ने इससे पहले भी इस होटल में छापामारी की है।

गौरतलब है कि एक साल पहले पुटकी थाना क्षेत्र के लोयाबाद कोक प्लांट ऊपरधौड़ा में एक महिला के घर में सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने हंगामा किया था। ग्रामीणों ने वहां से एक युवक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया था।

वहीं, वर्ष 2019 में झरिया थाना क्षेत्र में सेक्स रैकेट (Sex Racket) का विरोध करने पर अपराधियों द्वारा अंधाधुंध फायरिंग भी की गयी थी। हालांकि, उस गोलीबारी में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ था।

अप्रैल 2021 में सरायढेला थाना क्षेत्र स्थित कुसुम विहार इलाके में पुलिस टीम ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया था। छापामारी में पुलिस ने दो युवक और दो युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button