क्राइमझारखंड

हैवानियत! झारखंड में यहां चाय में नशीला पदार्थ देकर बनाया शारीरिक संबंध, बड़े अधिकारियों और दोस्तों के साथ संबंध बनाने के लिए डाला दबाव

धनबाद: जिले में एक व्यक्ति का हैवानियत का चेहरा सामने आया है। उसने एक महिला से जबरदस्ती शारीरिक संबंध (Physical Relation) बनाया।

इससे भी उसका मन नहीं भरा तो उसकी नग्न हालात की फोटो (Photo) खींची, वीडियो (Video) बना लिया। इसके बाद से वह उसे Blackmail करने लगा।

इस पर पीड़िता ने BCCL के आरोपी कर्मचारी गुलाबचंद महतो के खिलाफ थाने में FIR दर्ज करवाई है। POLICE ने महिला का मेडिकल टेस्ट के बाद कोर्ट में भी बयान दर्ज करवाया है। मामला भाटडीह ओपी के छत्रुटांड़ का बताया जा रहा है।

Physical Relation

चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर किया यौनशोषण

महिला ने Police को दिए आवेदन में लिखा है कि Bokaro जिले के चंद्रपुरा थाना अंतर्गत सिदारडीह बस्ती निवासी गुलाबचंद महतो कतरास की आकाशकिनारी कोलियरी में फीटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत है। गुलाबचंद ने चाय (TEA) में नशीला पदार्थ मिलाकर जबरन उसका शारीरिक शोषण किया।

वीडियो-फोटो दिखाकर कई बार शारीरिक संबंध बनाया

इसका Photo व Video बना कर लगातार ब्लैकमेल कर कई बार शारीरिक शोषण किया। विरोध करने पर वीडियो, फोटो वायरल करने की धमकी देता था।

शोषण के खिलाफ जब महिला कोर्ट में FIR करने गई तो उसने शादी की बात कह कर कुछ कागजात में हस्ताक्षर करवा लिया।

एक वर्ष तक उसे पत्नी की तरह रखने के बाद अपने बड़े अधिकारियों एवं दोस्तों के साथ संबंध बनाने के लिए दबाव डाला।

वीडियो-फोटो दिखाकर कई बार शारीरिक संबंध बनाया

आरोपी की जल्द होगी गिरफ्तारी

महिला ने आरोप लगाया है कि इससे इनकार करने पर घर से निकाल दिया एवं बुरे अंजाम भुगतने की धमकी देने लगा।

भाटडीह ओपी Birendra Kumar ने कहा कि BCCL गुलाब चंद महतो उर्फ महरू पर FIR दर्ज कर लिया गया है।

अभियुक्त की गिरफ्तारी जल्द की जाएगी। बता दें कि इस तरह की घटनाएं राज्य के विभिन्न जिलों में आए दिन देखने को मिल रही हैं। बावजूद इसके Police ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर पा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker