हुसैनाबाद में 42090 लोगों का हुआ टीकाकरण

मेदिनीनगर: हुसैनाबाद अनुमंडल क्षेत्र के तीनों प्रखंड क्षेत्र में अब तक 42 हजार 90 लोगों को कोरोना वैक्सीन का डोज दिया गया है।

अनुमंडल क्षेत्र में अब तक 25 हजार 950 लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया, जिसमें 1112 लोग पॉजीटिव पाए गए हैं। सभी का इलाज कर घर भेज दिया गया है।

इस संबंध में हुसैनाबाद अनुमंडल के प्रभारी उपाधीक्षक डॉ. रत्नेश कुमार व ब्लॉक प्रोग्राम मैनेजर विभूति कुमार ने बताया कि हुसैनाबाद अनुमंडल क्षेत्र में सरकारी आंकड़े के अनुसार एक भी व्यक्ति की मौत कोरोना से नही हुई है।

उन्होंने कहा कि हुसैनाबाद अनुमंडलीय अस्पताल में कभी भी ऑक्सीजन की भी कमी नही हुई। जिसे स्थानीय स्वास्थ्य कर्मी एवं चिकित्सकों के अथक प्रयास के बाद कोरोना मरीजों को स्वस्थ्य कर उनके घर भेज गया।

उन्होंने कहा कि अभी भी लोग सरकार द्वारा जारी गाईडलाइन का पालन करते हुए शारीरिक दूरी व मास्क पहनना जरूरी समझकर ही घर से बाहर निकले। तब ही हुसैनाबाद अनुमंडल क्षेत्र कोरोना महामारी से मुक्त होगा।

उन्होंने कहा कि हुसैनाबाद अनुमंडल क्षेत्र में सप्ताह के तीन दिन चार-चार पंचायत में स्पेशल अभियान चलाकर वैक्सीन देने का काम किया जा रहा है।

Back to top button