कल्पना ने भरी हुंकार, दिल्ली में इंडिया अलायंस की सरकार बनना तय

News Aroma Desk

Kalpana Soren in Jamtara : पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन (Kalpana Soren) ने कहा कि इस बार केंद्र में I.N.D.I.A गठबंधन की सरकार बननी तय है।

BJP ने जिस तरह तत्कालीन मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को षड्यंत्र के तहत जेल भेज दिया उसी तरह जनता भी इस बार I.N.D.I.A गठबंधन के साथ मिलकर भाजपा को खत्म कर देगी।

कल्पना सोरेन जामताड़ा (Jamtara ) के वेना मैदान में बुधवार को दुमका लोकसभा सीट से इंडी गठबंधन की प्रत्याशी नलिन सोरेन के पक्ष में जनसभा को संबोधत कर रही थीं।

इस दौरान उन्होंने नलिन के लिए वोट भी मांगे।कल्पना ने कहा कि जब शिबू सोरेन ने सिर नहीं झुकाया तो हेमंत सोरेन कैसे सिर झुका देंगे। हेमंत सोरेन के साथ पूरे झारखंड की आवाम है। साढ़े तीन करोड़ जनता उनके साथ है।

कल्पना ने कहा कि झारखंड में तीन चरणों का चुनाव हो गया है। चुनाव का परिणाम साफ हो गया है। जनता ने इस बार I.N.D.I.A गठबंधन के प्रत्याशी को अपना मत दिया है।

संथाल परगना में आखिरी चरण के चुनाव में BJP के ताबूत में आखिरी कील ठोकने का काम हो रहा है और दुमका, राजमहल, गोड्डा में I.N.D.I.A गठबंधन के प्रत्याशी भारी मतों से जीत रहे हैं।

x