झारखंड

सियासी हलचल तेज, CM हेमंत के आवास पर कल होगी गठबंधन दलों के MLA की मीटिंग

MLA’s Meeting at CM Hemant’s Residence : झारखंड में गांडेय विधानसभा सीट से JMM विधायक सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) के इस्तीफे के बाद कई तरह के राजनीतिक कयास लगाया जा रहे हैं।

इस बीच यह Update खबर मिल रही है कि 3 जनवरी को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) के कांके स्थित पुराने आवास पर गठबंधन दलों (Alliance Parties) के विधायकों की मीटिंग होगी।

इसमें सभी दलों के सभी विधायकों को भाग लेने के लिए कहा गया है। मीटिंग के बारे में JMM केंद्रीय महासचिव विनोद कुमार पांडेय ने लेटर जारी किया है। इसी बीच ताजा जानकारी मिल रही है कि मुख्यमंत्री के आवास पर महाधिवक्ता (Advocate General) पहुंचे हैं।

ED की कार्रवाई की जताई जा रही आशंका

यह चर्चा तेज है कि सातवें समन के बाद ED की कार्रवाई की आशंका के बीच झारखंड की गठबंधन सरकार ने वैकल्पिक रास्ते की तलाश शुरू कर दी है। कयास यह भी लगाया जा रहा है कि CM हेमंत सोरेन ED के समक्ष पेश होने की बजाय अदालत की शरण में जाना ज्यादा बेहतर समझेंगे।

अगर ED CM के खिलाफ वारंटी भी प्राप्त कर लेता है तो सुप्रीम कोर्ट में इसे चुनौती देकर CM अपना राह आसान बना सकते हैं। बता दें कि Supreme Court में ED के समन से संबंधित कई मामलों की सुनवाई अभी हो रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker