मेरे रिश्तेदारों की जान डाली जा रही है खतरे में, स्वाति मालीवाल ने AAP पर…

News Aroma Desk

Swati Maliwal on AAP : आम आदमी पार्टी (AAP) की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल ने मुख्य मंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के आवास पर अपनी पिटाई का आरोप लगाने के बाद अब और संगीन आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके रिश्तेदारों की जान खतरे में डाली जा रही है।

मालीवाल ने सोमवार रात Social Media Platform X पर एक पोस्ट के जरिए आम आदमी पार्टी के उन आरोपों का भी जवाब दिया जिनमें कहा जा रहा है कि वह एक केस से बचने के लिए BJP की साजिश का हिस्सा बन गईं।

स्वाति ने भरोसा जताया कि सच सामने आएगा। स्वाति ने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी ने उनके पीछे Trolls लगा दिए हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि उनके रिश्तेदारों का ब्योरा सार्वजनिक करके उनके जान को खतरे में डाला जा रहा है। दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष ने कहा, ‘मेरे रिश्तेदारों की गाड़ियों के नंबर से उनकी Details Tweet करवाकर उनकी जान खतरे में डाल रहे हैं।’ उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी के लोगों से कहा गया है कि स्वाति मालीवाल का कोई Personal Video है तो भेजे, लीक करवानी है।

स्वाति ने कहा कि बिभव कुमार के खिलाफ शिकायत देने तक वह आम आदमी पार्टी के हिसाब से ‘Lady Singham’ थी और आज बीजेपी की एजेंट बन गईं। उन्होंने कहा, ‘पूरी ट्रोल आर्मी मुझपे लगा दी गई सिर्फ़ इसलिए क्योंकि मैंने सच बोला।

स्वाति ने कहा, ‘सत्ता के नशे में किसी को नीचा दिखाने के जुनून में ऐसा न हो जाए कि जब सच सामने आए तो अपने परिवारों से भी नजरें न मिला पाओ। तुम्हारे हर फैलाए झूठ के लिए तुम्हें कोर्ट लेके जाऊंगी!’

हमें Follow करें!