[the_ad id="326232"]
भारत

UP के बुलडोजर से घबराया हुआ है ‘इंडिया’ गठबंधन, यूपी के CM योगी ने…

सोमवार को पूर्वी दिल्ली में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने पार्टी प्रत्याशी हर्ष मल्होत्रा के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया।

Yogi Adityanath In Harsh Malhotra Public Meeting : सोमवार को पूर्वी दिल्ली में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने पार्टी प्रत्याशी हर्ष मल्होत्रा के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया।

मयूर विहार फेज-3 में आयोजित कार्यक्रम में योगी ने आम आदमी पार्टी (AAP), कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर जमकर हमला बोला। कहा कि इंडिया गठबंधन यूपी के बुलडोजर से घबराया हुआ है।

400 पार की बात से चक्कर

अपने करीब 20 मिनट के भाषण में योगी ने राममंदिर, UP की कानून व्यवस्था, कोविड में प्रवासी मजदूरों का दिल्ली से पलायन, बुलडोजर, शाहीन बाग, आतंकवाद से लेकर पाकिस्तान तक का जिक्र किया।

उन्होंने कहा कि 400 पार की बात आती है तो आप और कांग्रेस के गठबंधन को चक्कर आने लगता है, क्योंकि दोनों पार्टी मिलकर भी 400 सीटों पर चुनाव नहीं लड़ पा रही हैं।

गुरु अन्ना हजारे को धोखा देने का आरोप

यूपी के CM ने Arvind Kejriwal सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इन्होंने दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे (Delhi Meerut Expressway) के निर्माण में सहयोग से इनकार कर दिया था। दिल्ली मेरठ रैपिड रेल के निर्माण में भी सहयोग को तैयार नहीं थे।

योगी ने अरविंद केजरीवाल पर अपने गुरु अन्ना हजारे को धोखा देने का आरोप लगाया और कहा कि जिस कांग्रेस पार्टी के खिलाफ आंदोलन किया था। आज उसी के साथ गठबंधन कर लिया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker