झारखंड

सरायकेला में ब्राउन शुगर के साथ तीन गिरफ्तार

लिस ने 32.5 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ तीन युवक को गिरफ्तार किया है

सरायकेला: सरायकेला-खरसावां जिले के आदित्यपुर थाना पुलिस को ब्राउन शुगर के खिलाफ एक और सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने 32.5 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ तीन युवक को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार युवकों में सादिक अंसारी, जाकिर हुसैन उर्फ ढांचा और सद्दाम हुसैन है। इनमें से सादिक अंसारी और सद्दाम हुसैन पूर्व में भी ब्राउन शुगर के कारोबार में जेल जा चुका है।

पुलिस ने सादिक अंसारी के पास से 2600 रुपए नगद, एक स्कूटी (संख्या-जेएच05बीएन/1100), एप्पल कंपनी का मोबाइल व अन्य कागजात जब्त किया है।

पूछताछ के बाद तीनों अभियुक्तों को सरायकेला जेल भेज दिया गया

इस सम्बंध में शनिवार को एसडीपीओ हरविंदर सिंह ने बताया कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर एसपी के निर्देश पर आदित्यपुर ऑटो कलस्टर के समीप एंटी क्राइम चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था।

इसी दौरान कदमा टोल से आदित्यपुर की ओर आ रहे एक स्कूटी सवार को जांच के लिए रोका गया, जिसने अपना नाम सादिक अंसारी बताया। उसकी तलाशी लेने पर उसके बटुआ से 10 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया गया।

उन्होंने बताया कि सादिक अंसारी ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में अपने तथा अपने अन्य सहयोगियों के साथ ब्राउन शुगर रखने एवं बेचने के अपराध को स्वीकार किया।

उसकी निशानदेही पर अभियुक्त साकिर हुसैन उर्फ ढांचा के पास से 11 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त किया गया।

तत्पश्चात, साकिर की निशानदेही पर सद्दाम हुसैन को गिरफ्तार किया गया तथा उसके पास से 11.5 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया गया।

उन्होंने बताया कि सादिक अंसारी मुख्य सप्लायर से माल खरीद कर ढांचा और सद्दाम हुसैन के माध्यम से मुस्लिम बस्ती में बेचा करता था। पूछताछ के बाद तीनों अभियुक्तों को सरायकेला जेल भेज दिया गया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker