झारखंड

मुझे कुछ दिन पहले ईडी के एक अधिकारी ने अपनी आवाज बंद रखने को कहा था, सुप्रियो भट्टाचार्य ने…

JMM के केंद्रीय महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य (Supriyo Bhattacharya) ने कहा कि राज्य में एक साल से अधिक समय से ED की कार्रवाई चल रही है।

JMM’s Central General Secretary Supriyo Bhattacharya: JMM के केंद्रीय महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य (Supriyo Bhattacharya) ने कहा कि राज्य में एक साल से अधिक समय से ED की कार्रवाई चल रही है।

राज्य के तत्कालीन मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर जमीन घोटाले का आरोप है।

इसके बाद 31 जनवरी से जेल में बंद हैं, तो वहीं JMM के नेता अंतू तिर्की को भी पूर्व मुख्यमंत्री से जुड़े जमीन मामले में ED ने गिरफ़्तार किया और रिमांड पर लेकर हुई पूछताछ में कई चौंकनेवाले नाम सामने आये हैं।

इसमें सबसे पहला नाम पार्टी के केंद्रीय महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य का आ रहा है। इस पर सुप्रियो ने कहा कि मैंने कुछ दिन पहले ही इशारा किया था कि अब मैं टारगेट में हूं। मुझे कुछ दिन पहले ही ईडी के एक अधिकारी ने अपनी आवाज बंद रखने का निर्देश दिया था। मैं एक राजनीतिक व्यक्ति हूं और कई विषयों को लेकर कॉल आते हैं।

बहुत होगा तो क्या होगा अपने नेता का साथ निभाने के लिए होटवार जेल में जाना होगा। अच्छा रहेगा, बिना होटवार गये आवाज शांत नहीं होगी। जेल जाने के बाद भी हमारी आवाज बंद नहीं होगी।

जेल में रह कर प्रेस विज्ञप्ति लिखूंगा और जेल अधीक्षक की मुहर लगवा कर भेजता रहूंगा। प्रधानमंत्री के दौरे से पहले ही हमें ED बुलायेगी और मैं पूरी तैयारी से जाऊंगा, अपना लगेज तक लेकर जाऊंगा।

मैं अपना जमीर नहीं बेच सकता हूं। अपने लोगों को कभी भी व्यक्तिगत लाभ के लिए बदनाम नहीं कर सकता हूं। हमें जितना परेशान करना है कर सकते हैं। हम परेशान होने वाले नहीं हैं।

भट्टाचार्य मंगलवार को हरमू स्थित पार्टी कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन (Press Conference) में बोल रहे थे। मौके पर विधायक विकास मुंडा उपस्थित थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker