झारखंड

इस तरह ट्रेंड में आ गया #मैं भी इलेक्शन एंबेसडर हैशटैग अभियान, के. रवि कुमार के..

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के. रवि कुमार (K. Ravi Kumar) के कार्यालय द्वारा #मैं भी Election Ambassador Hashtag अभियान ट्रेंड में रहा।

Election Ambassador Hashtag Campaign: मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के. रवि कुमार (K. Ravi Kumar) के कार्यालय द्वारा #मैं भी Election Ambassador Hashtag अभियान ट्रेंड में रहा।

इस अभियान में सभी जिला निर्वाचन पदाधिकारी, उप निर्वाचन पदाधिकारी, जिला सूचना जनसम्पर्क पदाधिकारी के स्तर पर सभी स्वीप कार्यक्रमों का Digital Content तैयार कर सात मई को शाम छह से आठ बजे के बीच अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल से पोस्ट किए गए।

इसके अलावा CBSE एवं ICSE स्कूलों के सोशल मीडिया हैंडल से भी स्कूल के बच्चों द्वारा किये गए मतदाता जागरुकता के कार्यों जैसे, अपने अभिभावकों को पत्र, पोस्टर आदि के डिजिटल रूप को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया।

इस दौरान सभी जिले में हुए अबतक के स्वीप कार्यक्रम जैसे, प्रभातफेरी, मैराथन आदि की तस्वीरें भी Social Media Handles से साझा की गईं। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय के नेतृत्व में किये गए सभी जिलों के प्रयास से कैम्पेन सफल रहा।

इसे लेकर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने अभियान से जुड़े सभी मतदाताओं, पदाधिकारियों, कर्मचारियों, सोशल मीडिया के इंफ्लुएंसर, मीडिया के प्रतिनिधियों, निर्वाचन के लिए सभी जिलों में गठित मीडिया सेल के कर्मियों का आभार जताया।

उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के इस महापर्व में मतदान के प्रति मतदाताओं को प्रेरित करने के लिए आयोजित इस सफल अभियान में सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर लाखों की संख्या में पोस्ट हुए। इस तरह के अभियान से सोशल मीडिया से जुड़े मतदाताओं को जागरूक करने में सहायता प्राप्त होती है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker