झारखंड

सरना धर्म कोड पर क्यों नहीं बोलते हैं BJP प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल, सुप्रियो ने…

JMM के महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य (Supriyo Bhattacharya) ने प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) और BJP पर जमकर निशाना साधा है।

JMM Supriyo Bhattacharya: JMM के महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य (Supriyo Bhattacharya) ने प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) और BJP पर जमकर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा कि देश में तीसरे चरण के मतदान के साथ ही आधा चुनाव संपन्न हो गया है, जो रिपोर्ट आ रही है, उसके अनुसार मोदी और BJP चुनाव हार रहे हैं। पहले से मुद्दाविहीन मोदी और उनके नेता अब और दिशाहीन हो गए हैं।

भट्टाचार्य बुधवार को हरमू स्थित पार्टी कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि BJP ने देश के दुरचारी, आरोपितों और भ्रष्टाचारियों को पहले टिकट दिया और अब उनके लिए मोदी घूम-घूम कर वोट मांग रहे हैं।

उन्होंने कहा कि बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) सरना धर्म कोड पर क्यों नहीं बोलते हैं। अनाप-शनाप बोलकर क्यों झारखंड का माहौल खराब कर रहे हैं।

ये लोग अपनी निश्चित हार को देखते हुए अब हिंदू और आदिवासी को टोपी पहनाकर BJP में शामिल करा रहे हैं। गत दिवस मुस्लिम के नाम पर हुए BJP के Joining पर जिस तरह की खबरें आ रही है, वह चिंताजनक और हताशा भरा कदम है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker