झारखंड

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जमानत पर कल्पना सोरेन ने जाहिर की खुशी, तानशाही ताकतों का किला ध्वस्त…

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन (Kalpana Soren) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरवाल (Arvind Kejriwal) को 1 जून तक मिले अंतरिम जमानत पर खुशी जाहिर की है।

Kalpana Soren expressed Happiness : झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन (Kalpana Soren) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरवाल (Arvind Kejriwal) को 1 जून तक मिले अंतरिम जमानत पर खुशी जाहिर की है।

उन्होंने हेमंत सोरेन के एक्स हैंडल के जरिए कहा कि, “तानाशाही ताकतों को यह दिखाना है कि देश बाबा साहेब Dr. Bhimrao Ambedkar जी के संविधान के अनुसार ही चलेगा।

आज अंतरिम बेल मिलने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal जी को हार्दिक बधाई और जोहार। उनकी संघर्ष की साथी सुनीता जी और परिवार के अन्य सदस्यों को भी हार्दिक बधाइयां। मैंने पहले ही कहा था तानशाही ताकतों का किला ध्वस्त होना शुरू हो गया है।”

vote-jharkhand-ranchi

मैं यह भी कह देना चाहती हूं कि अगर किसी को आदिवासी पसंद नहीं है, किसी को अगर आंख से आंख मिलाकर अपना हक मांगने वाला आदिवासी, दलित, पिछड़ा, अल्पसंख्यक अच्छा नहीं लग रहा है तो उन्हें अपनी आदत बदलनी होगी। झारखंड झुकेगा नहीं! इंडिया रूकेगा नहीं। लड़ेंगे और जीतेंगे। जय झारखंड।

बताते चले हेमंत सोरेन का x हैंडल फिलहाल पत्नी कल्पना सोरेन के द्वारा हैंडल किया जा रहा है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker