झारखंड

कल्पना सोरेन कल करेंगी नॉमिनेशन, आज सास-ससुर का लिया आशीर्वाद

पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन (Kalpana Soren) गांडेय विधानसभा क्षेत्र में होने वाले उप चुनाव के लिए सोमवार यानी 29 अप्रैल को नामांकन पत्र दाखिल करेंगी।

Kalpana Soren will Nominate Tomorrow: पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन (Kalpana Soren) गांडेय विधानसभा क्षेत्र में होने वाले उप चुनाव के लिए सोमवार यानी 29 अप्रैल को नामांकन पत्र दाखिल करेंगी।

Image

इससे पूर्व उन्होंने रविवार को JMM पार्टी प्रमुख और सांसद और ससुर Shibu Soren तथा सास रूपी सोरेन से आशीर्वाद लिया।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर दी जानकारी

Image

पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के X पर फोटो पोस्ट करते हुए कल्पना ने लिखा कि आंदोलन, संघर्ष और शहादत से बने विशाल वृक्ष का नाम है झामुमो। झारखंडवासियों के हक-अधिकार के लिए अंतिम सांस तक लड़ने वाले संघर्ष का नाम है JMM ।

झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) अध्यक्ष बाबा दिशोम गुरु शिबू सोरेन ने उन्हें गांडेय विधानसभा क्षेत्र से उपचुनाव लड़ने का निर्देश दिया है।

Image

उपचुनाव के लिए JMM के तीर-कमान की शक्ति के साथ कल (सोमवार) नामांकन पत्र दाखिल करने से पूर्व आज बाबा, मां और दीदी का आशीर्वाद लिया।

कल्पना ने लिखा है कि वे JMM की सिपाही के रूप में झारखंड और गांडेय विधानसभा क्षेत्र की जनता के हक-अधिकार के लिए जीवनपर्यंत कार्य करेंगी। आप सभी के स्नेह और आशीर्वाद के साथ आने वाले वक्त में गांडेय की तस्वीर बदली जाएगी।

Image

उल्लेखनीय है कि गांडेय सीट से JMM के सरफराज अहमद विधायक थे। ED द्वारा जमीन घोटाला मामले में तत्कालीन मुख्यमंत्री हेमंत की गिरफ्तारी के दौरान सरफराज ने इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद पिछले दिनों वे राज्यसभा के लिए निर्वाचित हो गए।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker