बिहार

पटना में पीएम मोदी का रोड शो शुरू, हो रही फूलों की बारिश

बिहार (Bihar) के इतिहास में पहली बार कोई प्रधानमंत्री पटना में Road Show कर रहे हैं। जिसे लेकर पटना वासी सड़कों पर लोगों में काफी उत्साहित दिख रहा है।

PM Modi Road Show In Patna : बिहार (Bihar) के इतिहास में पहली बार कोई प्रधानमंत्री पटना में Road Show कर रहे हैं। जिसे लेकर पटना वासी सड़कों पर लोगों में काफी उत्साहित दिख रहा है।

बड़ी संख्या में बच्चे, महिलाएं, बुजुर्ग और युवाओं ने पारंपरिक पोशाक पहनकर और मोदी के नाम के पोस्टर लेकर सड़क पर प्रधानमंत्री का अभिवादन कर रहे हैं। PM Modi को देखने के लिए बड़ी संख्या में मुस्लिम महिलाएं भी पूजा की थल लिए सड़क पर बुर्के में नजर आ रही हैं।

PM Modi के स्वागयत के लिए सड़क के दोनों तरफ बनाए गए स्टेज से प्रधानमंत्री मोदी पर फूलों की बारिश की जा रही है। इस दौरान सड़कों पर जय श्री राम और भारत माता की जय के स्वर गूंज रहे हैं। लोग राम धून पर नृत्य कर रहे हैं।

PM Modi के इस दो किलोमीटर लंबे Road Show के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गए हैं। 2 घंटे तक चलने वाले इस रोड शो की सुरक्षा में करीब 3000 पुलिस कर्मी, पैर Military के साथ ही SPG और NSG कमांडो भी तैनात हैं।

पटना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का रोड शो शुरू हो चुका है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का Road Show Bhattacharya Road से रविवार की शाम 7:20 बजे मंत्रोच्चार के साथ शुरू हुआ।

CM के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, डिप्टी CM सह BJP प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी और पटना साहिब से BJP के प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद भी रथ पर सवार हैं। CM का यह रोड शो कदमकुआं, ठाकुरबाड़ी होते हुए उद्योग भवन तक जाएगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker