झारखंड

आपसी विवाद में छठी क्लास के एक छात्र ने दूसरे पर कैंची से कर दिया वार, इसके बाद…

विवाद में गर्दन और कलाई पर कैंची लगने के कारण खून से लथपथ हो गया सहपाठी

Kerali School Student Fight : बच्चों में इस तरह की हिंसक प्रवृत्ति परिवार और समाज दोनों के लिए चिंताजनक है। जानकारी के अनुसार, राजधानी Ranchi के धुर्वा स्थित केराली स्कूल (Kerali School Dhurwa) में दो बच्चों के बीच झपड़ की घटना सामने आई है।

बीते शुक्रवार को छठी कक्षा के छात्रों के बीच हुई झड़प में एक छात्र (Student) काफी उग्र हो गया और अपने ही सहपाठी पर कैंची (Scissors)से वार कर दिया। छात्र ने सहपाठी की गर्दन और कलाई पर वार किया, जिससे वह खून से लथपथ हो गया।

जानकारी के अनुसार, छात्र को तुरंत पारस अस्पताल (Paras Hospital) ले जाया गया। हालांकि प्राथमिक उपचार (First Aid) के बाद परिजन छात्र को लेकर चले गए।

एक प्रत्यक्षदर्शी छात्र ने बताया कि लंच के दौरान दोनों छात्रों में किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया था। इसी बीच दूसरे साथी ने बैच से कैंची निकाली और अपने सहपाठी पर वार कर दिया।

परिजनों ने मामले की शिकायत थाने में नहीं की है। चिकित्सकों ने चोट को देखते हुए अन्य जांच की सलाह दी, लेकिन परिजन छात्र को लेकर चले गए।

जानकारी मिली है कि दूसरे छात्र को निलंबित कर दिया गया है। इस मामले में प्राचार्य राजेश पिल्लई ने कहा कि स्कूल में छात्रों के बीच कहासुनी होती रहती है। इसी में एक छात्र को मामूली चोट लग गई। इसकी जानकारी थाने को भी दे दी गई थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker