भारत

राहुल गांधी के बचाव में बोले खड़गे ने कहा -माफी का तो सवाल ही नहीं

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने बुधवार को राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का समर्थन किया है कहा कि उनके ब्रिटेन (Britain) वाले बयान के लिए माफी मांगने का सवाल ही नहीं उठता।

खड़गे ने कहा कि गांधी ने कुछ भी गलत नहीं कहा और केवल लोकतंत्र (Democracy) के बारे में बात की है। जबकि प्रधानमंत्री ने विदेशों में कई जगहों पर बात की और देश का अपमान किया।

राहुल गांधी के बयान पर मचे बवाल के बीच यह स्पष्ट करने की कोशिश की गई है कि पार्टी इस विषय पर झुकने वाली नहीं है और इस मुद्दे पर आक्रामक होगी और हिंडनबर्ग-अडानी मामले (Hindenburg-Adani affair) में JPC की मांग को जारी रखेगी।

राहुल गांधी के बचाव में बोले खड़गे ने कहा -माफी का तो सवाल ही नहीं Kharge spoke in defense of Rahul Gandhi, said – there is no question of apology

आपको भारतीय होने पर आती थी शर्म

PM Modi पर निशाना साधते हुए कांग्रेस (Congress) प्रमुख और विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने ट्वीट किया था, मैं आपको चीन (China) में दिए गए आपके बयान की याद दिलाना चाहता हूं।

आपने कहा, पहले आपको भारतीय होने पर शर्म आती थी। अब आप देश का प्रतिनिधित्व करने में गर्व महसूस करते हैं। क्या यह भारत और भारतीयों का अपमान नहीं था? अपने मंत्रियों से कहें कि वे अपनी यादें ताजा करें!

राहुल गांधी के बचाव में बोले खड़गे ने कहा -माफी का तो सवाल ही नहीं Kharge spoke in defense of Rahul Gandhi, said – there is no question of apology

राहुल गांधी को माफी मांगने की मांग कर रही है भाजपा

राहुल गांधी के लंदन (London) के बयान को लेकर लोकसभा और राज्यसभा (Lok Sabha & Rajya Sabha) में 2 दिन से हंगामा जारी है।

बजट सत्र (Budget Session) के दूसरे चरण की सोमवार को शुरुआत हुई लेकिन अभी तक संसद में कोई विधायी कामकाज नहीं हो सका है।

राहुल गांधी ने Britain के मशहूर शिक्षण संस्था कैंब्रिज विश्वविद्यालय (Cambridge University) में दिए व्याख्यान में यह आरोप लगाया था कि भारत में लोकतंत्र पर हमला हो रहा है।

जिसके बाद विपक्षी पार्टी आक्रोश में है और वह लगातार इस बात के लिए राहुल गांधी को माफी मांगने की मांग कर रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker