झारखंड

ढिबरा स्क्रैप मजदूरों ने समाहरणालय के सामने शुरू किया धरना, जानिए कारण…

ढिबरा (Dhibra) को लेकर वाहनों की धरपकड़, प्रशासन की सख्ती और सरकार के ढुलमुल रवैया के खिलाफ ढिबरा स्क्रैप मजदूर संघ (Dhibra Scrap Mazdoor Sangh) ने सोमवार से कोडरमा समाहरणालय (Koderma Collectorate) के समक्ष अनिश्चित कालीन धरना शुरू किया।

Koderma News: ढिबरा (Dhibra) को लेकर वाहनों की धरपकड़, प्रशासन की सख्ती और सरकार के ढुलमुल रवैया के खिलाफ ढिबरा स्क्रैप मजदूर संघ (Dhibra Scrap Mazdoor Sangh) ने सोमवार से कोडरमा समाहरणालय (Koderma Collectorate) के समक्ष अनिश्चित कालीन धरना शुरू किया।

धरनास्थल पर सभा की अध्यक्षता कृष्णा सिंह घटवार और संचालन रीतलाल सिंह, प्रकाश साव ने किया।

कोडरमा के मान-सम्मान के साथ खिलवाड़

धरना को ढिबरा स्क्रैप संघ के राजकिशोर सिंह, महेंद्र सिंह, मुखिया सीता देवी, उमा देवी, नारायण सिंह, सोनिया देवी, दिनेश यादव, दुर्गा सिंह ने संबोधित किया। वक्ताओं ने कहा कि लाखों ढिबरा मजदूरों के पेट पर जिला प्रशासन और अधिकारी लात मार रहे हैं।

ढिबरा मजदूरों पर CCA लगाया गया है। यह पूर्णतः तानाशाही निर्णय है और कोडरमा के मान-सम्मान के साथ खिलवाड़ है।

पिछले दो दशक से सत्ता एक ही व्यक्ति के पास है

कृष्णा सिंह ने सांसद अन्नपूर्णा देवी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि पिछले दो दशक से सत्ता एक ही व्यक्ति के पास है। ढिबरा मजदूरों का Vote लेकर विधायक से सांसद बन गए। दल और दिल बदला लेकिन ढिबरा के लिए कभी नही लड़ा। जनता सब समझती है, जो ढिबरा की बात करेगा, वही Koderma में आगे राज करेगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker