झारखंड

पुकोव्स्की की तरफदारी के बाद भी बर्न्‍स के साथ हैं लैंगर

सिडनी: भारत के खिलाफ खेली जाने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में विल पुकोव्स्की को खिलाने की चर्चाएं जोरों पर हैं लेकिन आस्ट्रेलियाई टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने साफ कह दिया है कि वह सीनियर बल्लेबाज जोए बर्न्‍स के साथ ही पारी की शुरुआत कराएंगे।

आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान मार्क टेलर ने कहा था कि टीम को अब युवा पुकोवस्की के साथ जाना चाहिए और युवा बल्लेबाज को भविष्य के लिए तैयार करना चाहिए, लेकिन लैंगर इससे सहमत नहीं हैं।

चैनल नाइन ने लैंगर के हवाले से लिखा, टीम में जो स्थिरता है हम उसे नजरअंदाज नहीं कर सकते, हम विश्व की नंबर-1 टीम हैं। डेविड वार्नर और जोए बर्न्‍स की जोड़ी पर काफी कुछ निर्भर है।

vote-jharkhand-ranchi

पुकोवस्की उन पांच अनकैप्ड खिलाड़ियों में है जिन्हें भारत के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए आस्ट्रेलिया की 17 सदस्यीय टीम में चुना गया है। उन्होंने शेफील्ड शील्ड में लगातार दो दोहरे शतक लगा कर अपनी दावेदारी मजबूत की है। वहीं बर्न्‍स ने इस सीजन की पांच पारियों में महज 29 रन बनाए हैं।

पुकोव्स्की ने कहा था कि उन्होंने टीम में आने के लिए काफी मेहनत की है और वह टेस्ट पदार्पण करने को तैयार हैं।

दाएं हाथ के बल्लेबाज ने एसईएन रेडियो से कहा था, मैं इसके लिए बेहद उत्साहित हूं। लोगों का सफर अलग होता है, मेरा रास्ता भी अलग है, लेकिन दो साल पहले श्रीलंका दौरे के बाद से, मुझे लगता है कि मैंने काफी मेहनत की है और इसलिए की है ताकि मैं आस्ट्रेलिया के लिए खेल सकूं। इसलिए अगर मुझे मौका मिलता है तो मैं निश्चित तौर पर तैयार हूं।

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत 17 दिसंबर से हो रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker