ऑटो

Mahindra 15 अगस्त को 5 इलेक्ट्रिक SUVs लॉन्च करने की तैयारी में

Mahindra New Electric SUV : कंपनी Mahindra भारतीय बाज़ार में आगामी 15 अगस्त को अपने धांसू इलेक्ट्रिक SUVs को लॉन्च करने वाला है। कंपनी 5 इलेक्ट्रिक SUVs पेश करने की तैयारी में लगी है।

इनमें कॉम्पैक्ट और मिडसाइज के साथ ही कूपे स्टाइल SUV (Coupe Style SUV) भी शामिल हैं जिनमें सिर्फ दो डोर्स होंगे।

ये SUVs

आपको बता दें कि अपने इलेक्ट्रिक सेगमेंट के लिए कंपनी ‘बॉर्न इलेक्ट्रिक सीरीज’ (‘Bourne Electric Series’) लेकर आई है। इस सीरीज में भारतीय ग्राहकों के लिए कुल 7 नई इलेक्ट्रिक कारें उतारी जाएंगी।

Mahindra gears up to launch 5 electric SUVs on August 15

इनमें से 5 इलेक्ट्रिक SUVs की लॉन्चिंग के लिए भारतीय ग्राहकों को अभी एक साल से ज्यादा का इन्तजार करना पड़ेगा क्योंकि भारत में इसे 2025 तक मार्केट में उतारा जा सकता है।

अनवीलिंग के दौरान इलेक्ट्रिक SUVs से जुड़ी अन्य जानकारियां सामने आने वाली हैं लेकिन एक बात को लेकर भारतीय ग्राहक उम्मीद करके चल रहे हैं और वो ये है कि इनमें दमदार रेंज देखने को मिल सकती है।

दरअसल मार्केट में पहले से ही इलेक्ट्रिक कारें (Electric Cars) मौजूद हैं जिन्हें महिंद्रा सीधा मुकाबला देने की तैयारी में है ऐसे में रेंज ज्यादा होने की उम्मीद की जा रही है, इसके साथ ही महिंद्रा का जाना माना डिजाइन भी इन SUVs में देखने को मिल सकता है।

भारत में 15 अगस्त का दिन चुनकर कंपनी अपने ग्राहकों को भारतीय होने का गर्व करवाने की तैयारी में है क्योंकि ये मेड इन इंडिया इलेक्ट्रिक कार है जो भारतीय सड़कों में रफ़्तार भरेंगी।

भारत में महिंद्रा अपनी फ्यूल कारों की बदौलत काफी कोकप्रिय है और अब इलेक्ट्रिक सेगमेंट (Electric Segment) में एंट्री मारने के लिए कंपनी जोर शोर से तैयारी कर रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker