दिग्गजों का ही मोह भंग हो रहा कांग्रेस से, अब मनीष तिवारी के भी BJP में जाने की…

News Aroma Desk

Congress MP Manish Tiwari in Touch with BJP.: कांग्रेस की मुश्किलें कम नहीं हो रही है। कमलनाथ के BJP में शामिल होने की अटकलों के बीच अब पंजाब से Congress को बड़ा झटका लगाने की उम्मीद की जा रही है।

सूत्रों के अनुसार, पंजाब के आनंदपुर साहिब से कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी (Manish Tiwari) भी BJP के संपर्क में हैं। कहा जा रहा है कि इस बार मनीष तिवारी आनंदपुर साहिब की जगह BJP के चुनाव चिन्ह पर लुधियाना लोकसभा से चुनाव लड़ना चाहते हैं।

BJP सूत्रों ने बताया कि लुधियाना सीट में पार्टी के पास ताकतवार उमीदवार है। इसकारण सीट को लेकर मनीष के BJP में शामिल होने को लेकर पेंच फंसा हुआ है।

हालांकि मनीष तिवारी के BJP के संपर्क में होने की अटकलों के बीच उनके कार्यालय ने एक बयान जारी किया है। इसमें कहा गया है, मनीष के BJP में शामिल होने की अटकलें निराधार हैं। वह अपने निर्वाचन क्षेत्र में हैं और वहां विकास कार्यों की देखरेख कर रहे हैं। शनिवार की रात ही वह कांग्रेस कार्यकर्ताओं के घर रुके थे।

बता दें कि Manish Tiwari सांसद होने के साथ-साथ वकील भी हैं। 17वीं लोकसभा में वह पंजाब के आनंदपुर साहिब से कांग्रेस सांसद चुने गए।

UPA सरकार के दौरान वह 2012 से 2014 तक सूचना और प्रसारण मंत्री और 2009 से 2014 तक लुधियाना से सांसद रहे हैं। यूपीए सरकार के दौरान वह कांग्रेस के प्रवक्ता भी रहे। तिवारी 1988 से 1993 तक भारतीय राष्ट्रीय छात्र संघ के अध्यक्ष थे। और 1998 से 2000 तक भारतीय युवा कांग्रेस (I) के अध्यक्ष थे। वे 2004 के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) हार गए लेकिन शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवार को हराकर 2009 में लोकसभा का चुनाव जीता।

हमें Follow करें!

x