रांची में 3 साल की बेटी के साथ विवाहिता लापता, अपहरण की FIR

रांची : रातू थाना क्षेत्र में रहने वाली एक विवाहिता के अपनी बेटी के साथ पिछले 3 दिनों से गायब होने का मामला सामने आया है। इस संबंध में रातू थाने में अपहरण की एफआईआर दर्ज कराई गई है।

विवाहिता का मोबाइल फोन भी बंद आ रहा है, इस कारण परिजन बेहद परेशान हैं। वह अपनी 3 साल की बेटी के साथ घर से इटकी जाने के लिए निकली थी। लेकिन न इटकी पहुंची और ना ही घर वापस लौटी है।

विवाहिता के पति दुबई में रहते हैं। ऐसे में मां बेटी के लापता होने पर सभी परेशान है। घटना को लेकर रातू थाने में अपहरण की एफआईआर दर्ज कराई गई है।

क्या है मामला

जनाकारी के अनुसार, रातू के बाजपुर गांव की रहने वाली विवाहिता अपनी बेटी के साथ लापता है। इस संबंध में विवाहिता के भाई फिरोज अंसारी ने रातू थाने में दोनों के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

फिरोज ने पुलिस को बताया कि उनकी बहन नेहा परवीन और उसकी पुत्री सदफ परवीन 27 नवंबर को इटकी जाने के लिए घर से निकली थीं।

देर शाम तक जब दोनों इटकी नहीं पहुंची तो परिजन परेशान हो गए। काफी खोजबीन की, लेकिन दोनों का कुछ पता नहीं चल पाया। इसके बाद फिरोज थाना पहुंचे और मामला दर्ज कराया।

मोबाइल फोन भी बंद

विवाहिता के पास एक मोबाइल फोन भी है लेकिन बंद है। संबंधित मोबाइल फोन के नंबर की सीडीआर और लोकेशन की जांच भी की जा रही है। ताकि विवाहिता का पता लगाया जा सके।

पुलिस विवाहिता के घर से निकलने वाले रूट में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगालेगी ताकि उसकी गतिविधि का पता लग सके।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button