Uncategorized

Mini SUV Tata Punch 4 अक्टूबर को होगी लॉन्च

कंपनी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया

नई दिल्ली: स्वदेशी कंपनी टाटा मोटर्स की मिनी-एसयूवी टाटा पंच Mini SUV Tata Punch 4 अक्टूबर को लॉन्च होने वाली है। हाल ही में कंपनी ने इसके फीचर्स को लेकर और डिटेल दी है।

ट्विटर पर टाटा मोटर्स ने टाटा पंच का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो से पता चलता है कि नई टाटा पंच के इंटीरियर को खास बनाया गया है।

वहीं ग्राहकों के एंटरटेनमेंट डोज का भी ख्याल रखा गया है। टाटा पंच में कंपनी ने जो इंफोटेनमेंट स्क्रीन दी है, वो बिल्कुल नेक्सॉन के इंफोटेनमेंट सिस्टम की तरह लगती है।

Mini SUV Tata Punch

कंपनी ने अपनी अल्ट्रोज में भी इसी तरह की हारमेन की इंफोटेनमेंट स्क्रीन दी है। कंपनी के वीडियो से एक और बात जो सामने आई है कि इसके एसी वेंटस पर ब्लू कलर की आउटलाइन है।

उम्मीद की जा रही है कि टाटा पंच में 1.2 लीटर का टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन होगा। इसमें 5-स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक गियर ऑप्शन मिल सकता है।

इसके अलावा इसमें डुअल फ्रंट एयरबैग, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी और ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल के फीचर्स भी दिए गए हैं।

Mini SUV Tata Punch

लॉन्चिंग के बाद टाटा पंच का मार्केट में सीधी कॉम्पिटिशन मारुती सुजुकी इगनीस, ‎रिनॉ काइगर, ‎निसान मेगनाइट, हयूदै की आने वाली कैस्पर के साथ-साथ सीट्रोन सी3 से होने की उम्मीद है।

इसकी प्राइस रेंज 5 लाख से 11 लाख रुपये के बीच रह सकती है।ये कार के लुक को काफी स्पोर्टी बनाती है।

इस तरह की ब्लू आउटलाइन कंपनी ने अपनी अल्ट्रोज में दी हुई है। टाटा पंच का लुक काफी बोल्ड है और ये हेरीयर का छोटा वर्जन दिखती है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker