भारत

बॉलीवुड एक्टर और BJP नेता मिथुन चक्रवर्ती की हालत स्थिर, डॉक्टरों ने…

बॉलीवुड अभिनेता और BJP नेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की हालत स्थिर बनी हुई है। उनकी सेहत में सुधार की खबर है। शनिवार सुबह सीने में दर्द के बाद कोलकाता के अपोलो अस्पताल (Apollo Hospital) में भर्ती कराया गया।

Mithun Chakraborty’s Condition is Stable: बॉलीवुड अभिनेता और BJP नेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की हालत स्थिर बनी हुई है। उनकी सेहत में सुधार की खबर है। शनिवार सुबह सीने में दर्द के बाद कोलकाता के अपोलो अस्पताल (Apollo Hospital) में भर्ती कराया गया।

अस्पताल की ओर से रविवार को जारी Health Bulletin में बताया गया है कि अभिनेता के सीने का दर्द खत्म हो गया है।

अभिनेता के करीबी लोगों के मुताबिक, कोलकाता के एक निजी अस्पताल में उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों की टीम ने जानकारी दी है कि Mithun Chakraborty की हालत स्थिर है। मिथुन ने मेडिकल जांच के लिए गठित टीम के डॉक्टरों के साथ बातचीत की।

क्या हुआ था मिथुन को

सूत्रों के मुताबिक MRI में इस्केमिक सेरेब्रोवास्कुलर ब्लॉकेज (Ischemic Cerebrovascular Blockage) के लक्षणों का संकेत मिला है, जिसका सरल शब्दों में अर्थ है Thrombus या रक्त के थक्के द्वारा मस्तिष्क तक जाने वाली धमनी का अवरुद्ध होना या बंद हो जाना।

सूत्रों ने बताया कि मेडिकल टीम में Aeromedicine विशेषज्ञ, हृदय रोग विशेषज्ञ और Gastroenterologist शामिल हैं।

अभिनेता हल्का आहार ले रहे हैं

सूत्रों ने बताया कि अभिनेता हल्का आहार ले रहे हैं। इससे पहले मिथुन के बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने मीडिया के एक वर्ग को बताया था कि उनके पिता को नियमित जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिथुन कोलकाता में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, उसी दौरान शनिवार सुबह करीब 9.30 बजे उन्हें बेचैनी की शिकायत होने लगी, जिसके बाद उन्हें निजी अस्पताल ले जाया गया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker