मनोरंजन

सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से मुंबई पुलिस करेगी पूछताछ

फिल्म अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के आवास पर हुई Firing मामले में मुंबई पुलिस गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) से पूछताछ करेगी।

Firing at Salman Khan’s House: फिल्म अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के आवास पर हुई Firing मामले में मुंबई पुलिस गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) से पूछताछ करेगी।

इस संदर्भ में मुंबई पुलिस जेल प्रशासन से उसे कस्टडी में लेने के लिए आवेदन देने वाली है। साथ ही लॉरेंस के भाई अनमोल Bishnoi को भी क्राइम ब्रांच ने वांटेड सूची में शामिल किया है और जल्द ही अनमोल के विरुद्ध लुकआऊट नोटिस जारी करने वाली है।

Firing outside Salman Khan Mumbai home: Another suspect detained in Haryana - India Today

पुलिस के अनुसार अब तक की जांच में बिश्नोई के खिलाफ कुछ सबूत और गवाह मिले हैं। जिसके आधार पर बिश्नोई भाइयों को मामले में आरोपित बनाया गया है।

उल्लेखनीय है कि सलमान खान के घर पर 14 अप्रैल को दो लोगों ने फायरिंग की थी। इसके बाद एक फेसबुक पोस्ट वायरल हुआ था। जिसमें Lawrence Bishnoi के अनमोल बिश्नोई ने इसकी जिम्मेदारी ली थी।

Salman Khan Firing Case: A timeline of events - what happened

अनमोल बिश्नोई इस समय अमेरिका में रहता है। इस मामले में पुलिस दो आरोपितों को गुजरात के भुज से गिरफ्तार कर चुकी है। इन दोनों से गहन पूछताछ के दौरान कई महत्वपूर्ण जानकारी Police को मिली है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker