झारखंड

रामगढ़ में लव ट्रायंगल में हत्या : ममता का हत्यारा अरमान गिरफ्तार

रामगढ़: बरकाकाना (Barkakana) के भादवाटाड़ घुटूआ में हुई विवाहिता ममता देवी की हत्या (Murder) के मामले में आरोपी अरमान खान पुलिस ने सोमवार की रात गिरफ्तार (Arrest) किया।

हत्या के आरोपी अरमान खान उ़र्फ रॉकी, पिता-औरंगजेब खान की गिरफ्तारी हजारीबाग (Hazaribagh) के लोहसिंघना थाना के पगमिल से हुई।

रामगढ़ में लव ट्रायंगल में हत्या : ममता का हत्यारा अरमान गिरफ्तार- Murder in love triangle in Ramgarh: Mamta's killer Armaan arrested

पुलिस ने घटना में उपयोग किया गया औजार किया बरामद

इस दौरान पुलिस ने घटना में उपयोग किया गया औजार व अभियुक्त द्वारा घटना के समय पहना हुआ जैकेट बरामद किया है।

SDPO पतरातू डॉ वीरेंद्र चौधरी के मुताबिक, इस मामले में पुलिस लगभग 30 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर रामगढ़ जेल (Ramgarh Jail) भेज दी है।

अपने स्वीकृति बयान में अरमान ने पुलिस को बताया कि मृतका ममता उससे शादी करने का दबाव बना रही थी, इसपर दोनों ने कहासुनी हुई और आवेश में आकर उसने ममता के साथ मारपीटकी। इससे उसकी जान चली गई।

रामगढ़ में लव ट्रायंगल में हत्या : ममता का हत्यारा अरमान गिरफ्तार- Murder in love triangle in Ramgarh: Mamta's killer Armaan arrested

प्रेमी ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका को लाठी से पीटकर की हत्या

SDPO ने बताया कि मृतका के बड़ी बहन जया देवी, पति निखिल कुशवाहा के फर्द बयान पर पतरातू (Barkakana) में FIR दर्ज करते हुए आरोपी के गिरफ्तारी के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया था।

इस टीम में शामिल बरकाकाना OP प्रभारी शशि प्रकाश, पतरातू थाना पुअनि सोनू कुमार साहू, भुरकुंडा ओपी पुअनि मयंक प्रसाद शामिल थे। मालूम हो कि बरकाकाना में एक प्रेमी ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका की लाठी से पीटकर शनिवार की शाम हत्या कर दी थी।

इधर, परिजनों ने आरोपी की गिरफ्तारी होने तक शव लेने से इनकार कर दिया था।

आरोपी अरमान खान उर्फ रॉकी दूसरे समुदाय का है। जानकारी मिलने के बाद हिंदू संगठनों ने 24 घंटे के अदंर आरोपी (Accused) की गिरफ्तारी की मांग की थी। पुलिस ने बताया कि महिला ममता देवी हजारीबाग के बरही की रहनेवाली थी।

उसका पति दिल्ली (Delhi) में काम करता है। इसके अलावा बताया गया था कि घटना के दिन वह बरकाकाना के भदवाटांड़ घुटुवा में अपनी बहन जया देवा के घर में थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker