भारत

मेरठ के कॉम्प्लेक्स में नमाज पढ़े जाने का वीडियो सामने आया, पुलिस ने शुरू की जांच

मेरठ: उत्तर प्रदेश (UP) की राजधानी लखनऊ के Lulu Mall में अनधिकृत तौर पर नमाज पढ़े जाने के मामले का अभी पटाक्षेप भी नहीं हुआ था कि मेरठ के एक कॉम्प्लेक्स में नमाज पढ़े जाने का Video सामने आया है। पुलिस ने सोमवार को इसकी पुष्टि की।

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के IT Cell के जिला संयोजक दिग्विजय सिंह ने Twitter पर कॉम्प्लेक्स में नमाज पढ़ते (Reciting Namaz) व्यक्ति के फोटो और वीडियो साझा किए।

उन्होंने लिखा कि मेरठ में लखनऊ के Lulu Mall की तरह गढ़ रोड पर नौचंदी स्थित एसटूएस स्क्वायर कॉम्प्लेक्स में सार्वजनिक तौर पर नमाज पढ़ता व्यक्ति।

मामले की जांच की जा रही

सिंह ने Tweet में मेरठ के जिलाधिकारी और पुलिस को टैग भी किया। मेरठ पुलिस ने इस Tweet के जवाब में कहा कि थाना प्रभारी नौचंदी को जांच और आवश्यक कार्रवाई के लिए घटना से अवगत कराया गया है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी (CO) देवेश सिंह ने बताया कि वीडियो की सत्यता का पता लगाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह Video कब का है, कहां का है और नमाज पढ़ने वाला शख्स कौन है, इस बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

उधर, नौचंदी थाने के प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह ने इस बारे में पूछे जाने पर कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

सिंह के मुताबिक, अब तक की जांच में जो जानकारी मिली है, उसके हिसाब से कॉम्प्लेक्स में एक दुकान में कुछ काम चल रहा था और नमाज का समय होने पर किसी कर्मचारी ने नमाज पढ़ (read namaz) ली होगी।

इससे पहले, उत्तर प्रदेश (UP) की राजधानी लखनऊ के Lulu Mall में 13 जुलाई को कुछ लोगों के नमाज पढ़ने का मामला सामने आया था। मामले में अब तक सात लोगों की गिरफ्तारी (Arresting) की जा चुकी है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker