भारत

मुसलमानों से नफरत करती है भाजपा: असदुद्दीन ओवैसी

हैदराबाद: ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन (All India Majlis Ittehadul Muslimeen) के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने BJP के विधायक राजा सिंह की गिरफ्तारी का स्वागत करते हुए कहा है कि BJP पैगंबर मोहम्मद और मुसलमानों से नफरत करती है और इस समय तेलंगाना राज्य में माहौल बिगाड़ने में लगी हुई है।

IAMIM के सांसद ओवैसी ने मंगलवार को यहां पत्रकारों से कहा कि BJP MLA टी राजा ने जो बयान दिया है, वो पूरी तरह से बकवास है

तेलंगाना में आठ साल से शांति है और भाजपा यहां के माहौल को खराब करना चाहती है। मुसलमानों के विरोध में बयान देना भारतीय जनता पार्टी (BJP) की आधिकारिक नीति बन गई है।

पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए असदुद्दीन ने कहा कि वे हैदराबाद सांसद भी हैं और नागरिक भी। अमन की जिम्मेदारी सिर्फ उनका ही नहीं है, ये सबकी जिम्मेदारी है।

उन्होंने कहा कि ‘सिर तन से जुदा नारे’ की मैं निंदा करता हूं। ऐसे बयान नहीं दिए जाने चाहिए। BJP-RSS का काम ही है माहौल खराब करना।

उन्होंने कहाकि वे विधायक (MLA) की टिप्पणी को Media के समक्ष दोहराना उचित नहीं समझते। इससे आम मुसलमानों की भावनाओं आहत पहुंची है।

ओवैसी ने BJP पर आरोप लगाते हुए कहा कि हैदराबाद और तेलांगना के माहौल को क्यों खराब करना चाहते हैं? ये सब दिलों को तोड़ रहे हैं।

ओवैसी का कहना कि एक समुदाय के खिलाफ BJP बेकार की बातें करना छोड़ देना चाहिए। हैदराबाद कि जनता नहीं चाहती कि शहर का माहौल खराब हो।

BJP विधायक राजा सिंह को गिरफ्तार किया

सांसद असदुद्दीन ने राज्य सरकार अनुरोध किया कि विधायक (MLA) का वॉयस सैंपल लिया जाए। सिर्फ इनकी गिरफ्तारी (Arrest) से काम नहीं चलेगा। सरकार को ऐसे विवादास्पद बयान देने वालों पर सख्त कार्रवाई हो ताकि कम से कम दंगा तो यहां मत होने दीजिए।

उल्लेखनीय है कि पैगंबर मोहम्मद (Prophet Muhammad) को लेकर विवादित बयान देने पर BJP विधायक राजा सिंह को गिरफ्तार (Arreste) किया गया है। राजा के बयान काे लेकर तेलंगाना में कई स्थानों पर मुसलमानों ने विरोध प्रदर्शन किया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker