NCP विधायक कमलेश सिंह ने ED कोर्ट से पासपोर्ट रिलीज करने की लगाई गुहार

News Alert

रांची: Money Laundering (मनी लाउंड्रिंग) के आरोपी NCP विधायक कमलेश सिंह (NCP MLA Kamlesh Singh) ने थाईलैंड  जाने के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ED) की कोर्ट से अपना पासपोर्ट (Passport) रिलीज करने की गुहार लगाई है।

उन्होंने अदालत से विनती की है कि उनका पासपोर्ट जल्द रिलीज करके उन्हें राहत दे दी जाए। जानकारी के मुताबिक विधायक कमलेश सिंह (Kamlesh Singh) अपने पोते का जन्मदिन (Birthday) मनाने के लिए थाईलैंड जाना है।

पति और पत्नी दोनों के खिलाफ चार्ज फ्रेम है

गौरतलब है कि मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) के केस में पूर्व मंत्री सह विधायक कमलेश सिंह (Kamlesh Singh) और उनकी पत्नी मधु सिंह (Madhu Singh) के खिलाफ चार्ज फ्रेम किया जा चुका है।

वहीं उनके बेटे और बेटी के ख़िलाफ भी पांच करोड़ 83 लाख 64हजार 197 रुपये मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप है। ED ने यह आरोप लगाया है कि कमलेश सिंह के मंत्रित्व काल के दौरान उनके बेटे सूर्य सोनल सिंह और उनकी बेटी अंकिता सिंह ने भी मनी लॉन्ड्रिंग की है। फिलहाल सभी आरोपी जमानत पर हैं।

कोर्ट ने उनकी जमानत के वक्त पासपोर्ट निचली अदालत में जमा करने का आदेश दिया था। जो अभी रिलीज (Release) नहीं किया गया है। इसी को लेकर वे कोर्ट से आग्रह कर रहे हैं।

x