टेक्नोलॉजी

Jio के इस Plans में Free मिलेगा Netflix, Amazon Prime और Disney+ Hotstar

नई दिल्ली: OTT के इस नए दौर में आजकल हर कोई अपना Recharge कराने से पहले यह देख रहा है कि उनको रिचार्ज प्लान (Recharge Plan) के साथ कितने OTT Platforms के सब्सक्रिप्शन का फायदा मिल रहा है।

ऐसे में अगर आप ऐसे प्लान्स ढूंढ रहे हैं जो Free में Netflix, Amazon Prime Video और Disney+ Hotstar तीनों का Subscription देते हैं तो ये खबर आपके लिए है।

आज हम आपको Jio के उन प्लान्स के बारे में बताएंगे जो इन तीनों Platform का एक साथ सब्सक्रिप्शन देते हैं और वो भी एक साल के लिए। तो चलिए जानते हैं Jio के इन प्लान्स के बारे में…

तीनों OTT प्लेटफार्म का एक साथ सब्सक्रिप्शन देने वाले प्लान्स

399 रुपये वाला प्लान

Jio Postpaid प्लस प्लान में यूजर्स को 75 GB डेटा हर महीने मिलता है। अगर आपका Data खत्म हो जाता है तो हर 1 GB डेटा पर 10 रुपये लिए जाते हैं। प्लान में आपको डेटा के अलावा अनलिमिटेड Calling and SMS जैसे फायदे भी मिलते हैं। सबसे खास बात ये है कि आपको इस प्लान में Netflix, Amazon Prime और Disney+ Hotstar जैसे OTT Platform का सब्सक्रिप्शन (Subscription) भी मिलता है। अगर इस प्लान की कीमत की बात करें तो यह 399 रुपये का है।

599 रुपये वाला प्लान

ये प्लान आपको 100GB इंटरनेट, 100 SMS Daily और अनिमिटेड Voice Calling ऑफर करता है। इस Plan में भी आपको नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) का एक साल का Free Subscription दिया जा रहा है।

799 रुपये वाला प्लान

799 रुपये की कीमत वाले प्लान में 150GB Data और 200GB रोलोवर Data दिया जा रहा है। इस Family Plan में आपको दो एडिशनल सिम कार्ड, किसी भी Network पर अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड SMS की सुविधा दी जा रही है। नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) के सब्सक्रिप्शन का लाभ इस प्लान में भी उपलब्ध है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker