Nikon ने भारत में लॉन्च किया नया फुल-फ्रेम मिररलेस कैमरा

नवंबर 2021 के अंत से 4,75,995 रुपये में उपलब्ध होगा

नई दिल्ली: जापानी इमेजिंग दिग्गज Nikon ने शुक्रवार को भारतीय बाजार में एक फुल-फ्रेम (निकॉन एफएक्स-फॉर्मेट) जेड सीरीज मिररलेस कैमरा निकॉन जेड 9 लॉन्च किया।

नया जेड9 (new z9) बॉडी केवल भारत में Nikon अधिकृत स्टोर पर बिक्री के लिए नवंबर 2021 के अंत से 4,75,995 रुपये में उपलब्ध होगा।

कंपनी के मुताबिक, कंपनी के अनुसार, जेड9 में मिररलेस कैमरों के बीच एक साथ सब्जेक्ट डिटेक्शन की दुनिया की सबसे बड़ी वैरायटी है, जिसमें मजबूत ऑटोफोकस (एएफ) की पेशकश और ब्लैकआउट पीरियड के बिना रियल-लाइव व्यूफाइंडर शामिल हैं।

कंपनी ने एक बयान में कहा, यूजर्स इसे लोकेशन शूट के लिए सबसे प्रैक्टिकल कैमरा बनाने के लिए 125 मिनट तक शानदार 8के इन-कैमरा रिकॉडिर्ंग के साथ शूटिंग का आनंद ले सकते हैं। कैमरा स्टेबल इमेज शूटिंग के लिए 3डी-ट्रैकिंग के साथ आता है।

Nikon मिररलेस कैमरों में यह पहली बार की सुविधा की अनुमति देता है। साथ ही, उपयोगकतार्ओं को सबसे तेज स्प्रिंटर्स से लेकर रेसिंग कारों तक स्प्लिट-सेकंड मोमेंट्स को मूल रूप से कैप्चर करने और उन्हें प्रभावी ढंग से ट्रैक करने के लिए अनुमति देता है।

जेड9 कैमरा जेपीईजी या रॉ फॉर्मेट में 1,000 से अधिक फ्रेम कैप्चर करने के लिए लगातार 20एफपीएस पर शूट कर सकते हैं।

हायर रिजॉल्यूशन के साथ जेड9 हाई-क्वालिटी वाले 8के30पी और 4के/30पी/60पी/120पी में इन-कैमरा वीडियो रिकॉडिर्ंग प्रदान करता है़।

स्लो मोशन में रिकॉडिर्ंग करते समय भी यूजर्स कई फॉर्मेट में उपलब्ध 24पी से 120पी तक फ्रेम आकार / फ्रेम दर की एक वाइट रेंज के साथ 4के में रिकॉर्ड कर सकते हैं।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button