टेक्नोलॉजी

WhatsApp ग्रुप में अब जुड़ सकेंगे 500 से अधिक लोग, अब मोबाइल में दिख रहे यह दो नए फीचर्स

नई दिल्ली: Whatsapp लोकप्रिय Social Media Platform में से एक है। Whatsapp समय-समय पर अपने  Users के लिए नई फीचर्स अपडेट करता रहता है। इस बार Whatsapp के ये नए Features उसके आगामी लक्ष्य 'वॉट्सऐप फॉर कम्युनिटीज' के तहत दो बड़े समूहों को ध्यान में रखकर नए फीचर्स पेश किए हैं। 

नई दिल्ली: Whatsapp लोकप्रिय Social Media Platform में से एक है। Whatsapp समय-समय पर अपने  Users के लिए नई फीचर्स अपडेट करता रहता है।

इस बार Whatsapp के ये नए Features उसके आगामी लक्ष्य ‘वॉट्सऐप फॉर कम्युनिटीज’ के तहत दो बड़े समूहों को ध्यान में रखकर नए फीचर्स पेश किए हैं।

आइये जानते हैं Features के बारें में…

Now more than 500 people will be able to join WhatsApp group, see list

फोन को अपडेट करने की सलाह

Whatsappके नए फीचर्स स्मार्टफोन में अपडेट हो चुके हैं कई में अपडेट हो रहे हैं। ऐसे में अगर किसी यूजर्स के मोबाइल में यह दोनों नए फीचर्स दिख रहे हैं तो उसे कुछ दिनों अपने फोन को अपडेट करने की सलाह दी जा रही है।

बड़े संस्थानों और समूहों को जोड़ने की कोशिश

Whatsapp के नए फीचर्स के ज़रिए बड़े संस्थानों और समूहों को जोड़ने की कोशिश की गई है। पहले एक ग्रुप में 256 लोगों को ही जोड़ने की व्यवस्था थी। जिसे अब बढ़ाकर 512 लोगों को जोड़ने तक की सुविधा प्रदान की गई है।

2GB तक की फाइल भेज सकते हैं

इसके अलावा Users एक दूसरे को 2GB तक की फाइल Whatsapp पर भेज सकते हैं। जिसके तहत कंपनी बड़े समुदायों को अपने Platform पर एक दूसरे से जुड़ने और विचारों को साझा करने का मौका देगी।

यह भी पढ़े: Warning Signs Of Heart Attack : शरीर में हो रहे इन बदलावों को ना करें Ignore, हो सकते हैं Heart Attack के संकेत

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker