झारखंड

शॉर्ट सर्किट से रांची बूटी मोड़ के पास कॉम्प्लेक्स में लगी आग

सदर थाना क्षेत्र के बूटी मोड़ जाने वाले मार्ग पर स्थित द किडनी क्लीनिक और आनंद न्यूरो अस्पताल (Anand Neuro Hospital) के पास शुक्रवार को Short Circuit से अचानक पूरे मार्केट कांप्लेक्स में आग लग गयी।

Ranchi Fire Caught in Complex: सदर थाना क्षेत्र के बूटी मोड़ जाने वाले मार्ग पर स्थित द किडनी क्लीनिक और आनंद न्यूरो अस्पताल (Anand Neuro Hospital) के पास शुक्रवार को Short Circuit से अचानक पूरे मार्केट कांप्लेक्स में आग लग गयी।

अगलगी की घटना के बाद वहां अफरा-तफरी मच गयी। हालांकि अगलगी में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

आग की लपटे देख कर अस्पताल में इलाज कराने आए मरीज भागने लगे। अस्पताल के कर्मचारी और स्थानीय लोग ने आग बुझाने का प्रयास किया।

इसी क्रम में मार्केट में संचालित हो रहे Car Washing Center के पानी से आग को बुझाया गया। Marketing Complex में अपना वॉशिंग सेंटर का काम कर रहे रमन कुमार ने बताया कि आग की लपटे इतनी तेज थी कि पांच मिनट में ही पहले तल्ले के सारे Wiring जलकर राख हो गए।

हालांकि जान माल का कोई नुकसान नहीं हुआ। लेकिन आग की लपटे इतनी तेज थी कि यदि स्थानीय लोग त्वरित प्रयास कर आग को नहीं बुझाते तो शायद यह आग भीषण रूप ले लेता।

मामले में सदर थाना प्रभारी कुलदीप कुमार ने बताया कि आग लगने की सूचना मिली थी पुलिस मौके पर पहुंची और फ्रायर बिग्रेड को सूचना दी गयी। लेकिन स्थानीय लोग और Car Washing Center के लोगों ने आग को बुझा लिया। अगलगी में किसी के हताहत की सूचना नहीं है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker