पाकिस्तान ने पुंछ जिले की नियंत्रण रेखा पर फिर की गोलाबारी, भारतीय जवान भी दे रहे मुंहतोड़ जवाब

पुंछ: पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा से सटे कस्बा, किरनी और शाहपुर सेक्टर में पाकिस्तान ने एक बार फिर गोलाबारी शुरू कर दी है। पिछले तीन दिनों से पाकिस्तानी सैनिक लगातार इन तीन सेक्टरों में गोलाबारी कर रहे हैं।

भारतीय जवान भी गोलाबारी का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। भारतीय सेना ने कहा कि यह सब आतंकियों की घुसपैठ कराने के इरादे से किया जाता है। भारतीय सेना ने पाकिस्तान की इस हरकत को देखते हुए सीमा पर चौकसी बढ़ा दी है।

पाकिस्तानी सैनिकों ने आज सुबह गोलाबारी का सिलसिला शुरू किया। इस बार पाकिस्तानी सैनिकों ने इन तीनों सेक्टर में सीधा रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया है।

भारतीय जवानों ने जब इस गोलाबारी का जवाब देना शुरू किया तो पाकिस्तान की ओर से गोलाबारी रोक दी गई। अभी भी रुक-रुक कर गोलाबारी हो रही है।

भारतीय सेना द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार लगभग तीन दिनों से पाकिस्तान इन तीनों सेक्टर में लगातार गोलाबारी कर रहा है। उन्होंने आशंका जताई कि आतंकी घुसपैठ की फिराक में हैं और पाकिस्तानी सैनिक उनकी मदद के लिए ही यह गोलाबारी कर रहे है।

यह देखते हुए भारतीय सेना ने नियंत्रण रेखा से सटे इलाकों में रहने वाले लोगों को अलर्ट कर दिया है और इन इलाकों में चौकसी भी बढ़ा दी गई है।

Back to top button