झारखंड

लातेहार राजकीय बालक मध्य विद्यालय में हुई चोरी मामले में पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

लातेहार: मनिका राजकीय बालक मध्य विद्यालय (Government Boys Middle School) में हुई चोरी मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने तीन चोर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

इस संबंध में मनिका थाना में कांड संख्या 02/2023 दर्ज किया गया था। इसकी जानकारी SDPO संतोष कुमार मिश्र ने दी। बता दें कि पिछले दिनों चोरों ने कंप्यूटर और प्रिंटर (Computers And Printers) समेत कई उपकरणों की चोरी कर ली थी।

गुप्त सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई

SDPO संतोष कुमार मिश्र ने प्रेसवार्ता में बताया कि मामले का खुलासा करने के लिए SP अंजनी अंजन के निर्देश पर बरवाडीह के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था।

गुप्त सूचना पर पुलिस ने छापेमारी (Raid) कर एक अपराधी को हिरासत में लिया गया। अपराधी का नाम धीरज कुमार है, पूछताछ के क्रम में उसने अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली।

उसकी निशानदेही पर रविंद्र पासवान और यश कुमार ( दोनों जंघासी, पलामू) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

पुलिस ने ये समान किया बरामद

SDPO ने बताया कि रविंद्र पासवान के घर से चोरी किये गये दस कंप्यूटर, मॉनिटर, हेडफोन, एक प्रिंटर, की-बोर्ड व माउस को पुलिस ने बरामद किया। इसके अलावा चोरी की घटना में शामिल किये गये एक बोलेरो (जेएच 03 यू- 6380) को भी जब्त किया है।

छापेमारी दल (Raid Team) में पुअनि सह मनिका थाना प्रभारी राणा भानू प्रताप, पुअनि राजकुमार तिग्गा, सअनि परमानंद सिंह व मनोज कुमार दुबे, आरक्षी विनय कुमार व इंद्रजीत तिवारी शामिल थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker