मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया न्यूयॉर्क इवेंट का Video, लिखा, “पसंदीदा लोगों के साथ नाइट आउट”

मुंबई: अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान बना चुकी बॉलीवुड (Bollywood ) की देसी गर्ल Priyanka Chopra ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम ( Instagram ) पर एक वीडियो शेयर किया है।

यह Video York में एक इवेंट का है जिसमे प्रियंका अपने पति निक जोनस और पाकिस्तान की समाजसेवी कार्यकर्ता मलाला युसुफजई के साथ नजर आ रही हैं।

पीसी (PC) ने इस इवेंट का वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा- “मेरे कुछ पसंदीदा लोगों के साथ न्यूयॉर्क में Night Out.

नोबेल शांति पुरस्कार विजेता मलाला

काफी पसंद आ रहा है। वहीं वीडियो में वह कार में बैठते हुए नजर आ रही हैं।साथ ही बैठते हुए पैपराजी को पोज देते हुए आंख मारते हुए भी दिखाई दीं। Social Media पर देसी गर्ल का यह वीडियो वायरल ( Video Viral ) हो रहा है।

 

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा ने सोमवार को न्यूयॉर्क में यूनाइटेड नेशनंस जनरल असेंबली (United Nations General Assembly) को संबोधित करते हुए बच्चों के अधिकारों के बारे में बात की थी।

इस कॉन्फ्रेंस के दौरान प्रियंका ने नोबेल शांति पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई के साथ पोज देती नजर आईं।

प्रियंका चोपड़ा साल 2016 में ग्लोबल यूनिसेफ गुडविल एंबेसडर (Global UNICEF Goodwill Ambassador) बनी थीं। वह लंबे समय से इस संगठन से जुड़ी हुईं हैं।

पीसी ( PC) के वर्कफ़्रंट ( Work Front) की बात करें तो वह जल्द ही Hollywood की फिल्म ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ में नजर आएंगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker