भारत

हावड़ा एवं हिसार के बीच चलेगी एक स्पेशल ट्रेन, देखिए समय सारणी

यात्रियों (Passengers) की अधिक भीड़ से निपटने के लिए और सुगम एवं सुविधाजनक यात्रा सुनिश्चित करने के लिए रेलवे ने हावड़ा एवं हिसार के बीच एक स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है।

Howrah-Hisar Special Train : यात्रियों (Passengers) की अधिक भीड़ से निपटने के लिए और सुगम एवं सुविधाजनक यात्रा सुनिश्चित करने के लिए रेलवे ने हावड़ा एवं हिसार के बीच एक स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है।

देखिए स्पेशल ट्रेन (Special Train) की समय सारणी।

03007 Howrah-Hisar Special 15.04.2024 (01 ट्रिप) को हावड़ा से 23:00 बजे रवाना होगा तथा तीसरे दिन 14:50 बजे हिसार पहुंचेगी और 03008 हिसार-हावड़ा स्पेशल 19.04.2024 (01 ट्रिप) को 22:00 बजे हिसार से रवाना होगी और तीसरे दिन 19:30 बजे हावड़ा पहुंचेगी।

उक्त स्पेशल ट्रेन मार्ग में दोनों दिशाओं में पूर्व रेलवे के क्षेत्राधिकार के आसनसोल मंडल के अंतर्गत दुर्गापुर, आसनसोल, चित्तरंजन, मधुपुर और जसीडीह स्टेशनों पर रुकेगी।

इस स्पेशल ट्रेन में शयनयान श्रेणी और वातानुकूलित श्रेणी के डिब्बे होंगे। इस स्पेशल ट्रेन की शुरुआत से पूर्व रेलवे द्वारा काफी संख्या में बर्थ उपलब्ध करायी जाएंगी जिससे इस सीज़न के दौरान यात्रियों की संख्या में वृद्धि के बावजूद भी काफी राहत मिलेगी।

03007 हावड़ा-हिसार स्पेशल (Howrah-Hisar Special) की बुकिंग PRS और इंटरनेट के माध्यम से उपलब्ध है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker