झारखंड

शहर में नकली कार्टेज के नाम पर चल रहीं कई फोटोकॉपी दुकानें, FIR होने के बाद…

रामगढ़ (Ramgarh) शहर में नकली कार्टेज के सहारे कई फोटोकॉपी दुकानें चल रही हैं। इस बात का खुलासा तब हुआ जब HP कंपनी के प्रतिनिधि ने रामगढ़ थाने में प्राथमिक (FIR) की दर्ज कराई।

Ramgarh Fraud: रामगढ़ (Ramgarh) शहर में नकली कार्टेज के सहारे कई फोटोकॉपी दुकानें चल रही हैं। इस बात का खुलासा तब हुआ जब HP कंपनी के प्रतिनिधि ने रामगढ़ थाने में प्राथमिक (FIR) की दर्ज कराई।

थाने में दर्ज प्राथमिकी (FIR) में कंपनी के प्रतिनिधि राजकुमार ने कहा है कि रामगढ़ शहर की कई दुकानों में उनकी कंपनी HP टोनर कार्टेज के नाम पर नकली कार्टेज की बिक्री की जा रही है।

इस सूचना के बाद उन्होंने Ramgarh के कई दुकानों में छापेमारी (Raid) की। कई दुकानों में नकली माल भी बिकता हुआ पाया।

उन्होंने बताया कि मगध फोटोकॉपी बस स्टैंड के पास रवि गुप्ता नामक दुकानदार के पास से भी लगभग पांच पैकेट बॉक्स बरामद किया गया है। यह दुकानदार शिबू कॉलोनी, नेहरू रोड का रहने वाला है। उसके द्वारा एचपी लेजर जेट टोनर कार्टेज के नकली पैकेट का इस्तेमाल किया जा रहा था।

कंपनी के प्रतिनिधि ने सूची बनाकर पुलिस को इस मामले में कार्रवाई करने का अनुरोध किया है। रामगढ़ थाना प्रभारी अजय कुमार साहू ने बताया कि सूचना मिलने के बाद तत्काल दुकानदार के खिलाफ प्राथमिकी (FIR) दर्ज की गई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker