झारखंड

RANCHI : गैंगस्टर अमन श्रीवास्तव के भाई सहित 13 पर आरोप गठित

रांची: गैंगस्टर अमन श्रीवास्तव (Aman Srivastava) के भाई सहित 13 आरोपितों पर ATS के विशेष न्यायाधीश PK शर्मा (PK Sharma) की अदालत में बुधवार को आरोप गठित किया गया।

आरोपितों ने अपने खिलाफ लगे आरोपों को गलत बताया

अदालत ने आरोपितों पर लगे आरोप को पढ़कर सुनाया। आरोपितों ने अपने खिलाफ लगे आरोपों को गलत बताया।

आरोपितों में सुनील कुमार शर्मा, अनिल कुमार शर्मा, अनिल शर्मा , आनंद पारीख, सिद्धार्थ साहू, अमन श्रीवास्तव का भाई अभिक श्रीवास्तव, उसका बहनोई चंद्रप्रकाश राणू, विनोद कुमार पांडेय (Vinod Kumar Pandey), जहीर अंसारी, असलम अंसारी, फिरोज खान, संदीप प्रसाद और कुमार शिवेंद्र उर्फ शिव शर्मा का नाम शामिल है।

इससे पूर्व मामले में अमन श्रीवास्तव का भाई अभिक श्रीवास्तव ने अदालत में डिस्चार्ज याचिका दाखिल किया था। उस पर सुनवाई करते हुए अदालत ने 13 अप्रैल को आदेश सुरक्षित रखते हुए फैसला की तिथि 18 अप्रैल को तय की थी, मंगलवार को अभिक श्रीवास्तव का डिस्चार्ज याचिका अदालत ने खारिज कर दी।

RANCHI : गैंगस्टर अमन श्रीवास्तव के भाई सहित 13 पर आरोप गठित- RANCHI: Charges framed against 13 including gangster Aman Srivastava's brother

ATS की टीम ने 13 लोगों को गिरफ्तार किया

उल्लेखनीय है कि गैंगस्टर अमन श्रीवास्तव के रंगदारी का रुपया हवाला के माध्यम से विभिन्न जगह निवेश करने के आरोप में आतंकवाद निरोधी दस्ता (ATS) की टीम ने अमन श्रीवास्तव गिरोह (Aman Srivastava Gang) के 13 लोगों को गिरफ्तार किया था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker