झारखंड

देश में लोकतंत्र की हत्या करना चाहती है मोदी सरकार, कांग्रेस नेता राजेश ठाकुर ने…

Ranchi Rajesh Thakur : कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर (Rajesh Thakur) ने कहा कि मोदी सरकार (Modi government) किसी भी स्तर पर जाकर लोकतंत्र की हत्या करना चाहती है। ठाकुर ने गुरुवार को कहा कि विपक्ष के सांसदों को लोकसभा की कार्यवाही से Suspend करना यही दर्शता है।

ठाकुर ने कहा कि लोकतांत्रिक मानदंडों को केंद्र सरकार (Central government) कूडेदान में फेंक रही है। लेकिन कांग्रेस पूरी मजबूती के साथ लोकतंत्र को बचाने का काम करेगी और इसी कड़ी को लेकर शुक्रवार को INDIA गठबंधन के सहयोगी दलों के साथ केन्द्र की तानाशाही रवैये एवं विपक्षी दलों के 146 सांसदों के निलंबन के विरोध में 22 दिसम्बर स्थानीय शहीद चौक से राजभवन रांची तक ’आक्रोशपूर्ण विरोध मार्च’ आहूत की गई है। इसमें प्रदेश के पदाधिकारियों, अग्रणी मोर्चा के अध्यक्ष एवं पदाधिकारियों सहित सभी कांग्रेस नेता शामिल होंगे।

उन्होंने कहा कि सरकार संसद की सुरक्षा (Security of Parliament) को नजरअंदाज कर लोगों का ध्यान भटकाने का काम कर रही है ताकि गरीबों की बात, किसानों की बात महिलाओं की बात, युवाओं की बात संसद में न गुंजे। लेकिन जब तक हम रहेंगे इनकी आवाज बुलंद करते रहेंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker