रांची में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, बंद कमरों में मिले जोड़े

News Aroma Desk

Ranchi Sex Racket : SSP चंदन कुमार सिंह को बुधवार को मिली देह व्यापार की सूचना पर राजधानी रांची के Station Road के होटलों में पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी की।

अरगोड़ा थाना क्षेत्र में भी एक फ्लैट में पुलिस ने छापेमारी (Raid) की है। मिल रही जानकारी के अनुसार, पुलिस ने करीब एक दर्जन युवतियों और युवकों को पकड़ा है। मामले की छानबीन जारी है।

RANCHI SEX RACKET

8 लड़कियां सहित 12 लोगों को पकड़ने की बात सामने आ रही है। इनमें होटल के कर्मचारी भी हैं। सभी लड़कियां बंगाल और अन्य जगहों की बताई जा रही हैं। पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है। आगे की कारवाई जारी है।

छापेमारी में फर्जी Aadhar Card सहित कई अश्लील सामग्री भी पुलिस ने जब्त किए जाने की सूचना है। सारी जानकारी लेने के बाद ही पुलिस इस मामले में खुलासा करेगी। TSP ने बताया कि और घोड़ा थाने में सबसे पूछताछ की जा रही है।

RANCHI SEX RACKET

सूचना मिलने के बाद सबसे पहले SSP के निर्देश पर सिटी SP राज कुमार मेहता ने City DSP KV Raman के नेतृत्व में एक स्पेशल टीम बनाई।

सिटी DSP केवी रमन के अलावा चुटिया थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर उमाशंकर,लालपुर थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर आदिकांत, खादगढ़ा TOP प्रभारी संजीव कुमार,महिला थाना प्रभारी पिंकी कुमारी साव, SSP के क्यूआरटी टीम (जिसका नेतृत्व प्रवीण तिवारी) और करीब दो दर्जन महिला पुरुष पुलिस पदाधिकारी और कर्मी ने स्टेशन रोड के होटल रमन और ओम होटल में छापेमारी की।

RANCHI SEX RACKET

हमें Follow करें!

x