RANCHI : ब्लू पॉइंट खदान में डूबी छात्रा का शव बरामद

उसके साथ चार छात्र और तीन अन्य छात्राएं थीं। इसकी सूचना मिलते ही तुपुदाना ओपी प्रभारी मीरा सिंह घटनास्थल पर पहुंची और NDRF की टीम को सूचना दी

neha@newsaroma.com

रांची: तुपुदाना (Tupudana) ओपी क्षेत्र के ब्लू पॉइंट खदान (Blue Point Mine) ( तालाब) में डूबी छात्रा दीप्ति प्रकाश का शव शुक्रवार को पुलिस ने बरामद किया।

शव की तलाश में NDRF की टीम ने तीन घंटे तक ब्लू पॉइंट खदान( तालाब) में खोजबीन की। इसके बाद छात्रा का शव बरामद किया गया। शव बरामद होने के बाद तुपुदाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए RIMS भेज दिया।

RANCHI : ब्लू पॉइंट खदान में डूबी छात्रा का शव बरामद RANCHI: Dead body of a girl student found drowned in Blue Point mine

किराये के मकान में रह कर कर रही थी स्नातक की पढ़ाई

उल्लेखनीय है कि गुरुवार शाम को तुपुदाना ओपी क्षेत्र के ब्लू प्वाइंट तालाब में दोस्तों के साथ घूमने पहुंची संत जेवियर कॉलेज (St. Xavier’s College) की छात्रा दीप्ति प्रकाश (20) नहाने के क्रम में डूब गयी थी।

उसके साथ चार छात्र और तीन अन्य छात्राएं थीं। इसकी सूचना मिलते ही तुपुदाना ओपी प्रभारी मीरा सिंह घटनास्थल पर पहुंची और NDRF की टीम को सूचना दी।

रात होने के कारण NDRF की टीम ब्लू प्वाइंट में नहीं उतरी। शुक्रवार की सुबह छात्रा की तलाश NDRF टीम ने की। दीप्ति प्रकाश भागलपुर के कहलगांव की रहनेवाली है।

वह रांची में कांटा टोली (Kaantatoli) के समीप किराये के मकान में रह कर स्नातक की पढ़ाई कर रही थी। दीप्ति के पिता विपिन प्रकाश सहित परिजन शुक्रवार को रांची पहुंचे।

x