झारखंड

… और जेवर दुकान के मैनेजर और कर्मियों ने ही 1.45 करोड़ का कर लिया गबन, फिर…

झारखंड की राजधानी रांची के Main Road स्थित एक ज्वेलरी की दुकान में 1.45 करोड रुपए के गबन का मामला सामने आया है।

Ranchi Jewellery Shop Fraud: झारखंड की राजधानी रांची के Main Road स्थित एक ज्वेलरी की दुकान में 1.45 करोड रुपए के गबन का मामला सामने आया है।

बताया जाता है कि सर्वदा ज्वेलर्स (Sarvada Jewelers) के Store Manager समेत अन्य कर्मचारियों ने 1.45 करोड़ रुपए मूल्य के 2277.657 ग्राम सोने के तैयार जेवर का गबन कर लिया है।

इसे लेकर दुकान के संचालक और रामगढ़ के जायसवाल कॉलोनी के अनुराग सिंघानिया ने Lower Bazaar थाना में अमानत में ख्यानत मामले में नामजद FIR दर्ज कराई है। केस दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

दर्ज मामले में बताया गया है कि मामले की गहराई से छानबीन करने पर पता चला कि प्रतिष्ठान में डेढ़ साल से स्टोर मैनेजर के पद पर काम करने वाले मोहित नारंग ने छह माह से स्टॉक में रखे सोने के जेवर का गबन किया।

मोहित नारंग पीपी कंपाउंड का रहने वाला है। उसने पिछले छह माह में क्रमवार स्टॉक से जेवरों की चोरी कर बाजार में बेच दिया। इससे मिले रुपयों को अपने बचत खाता में जमा कराया।

बताया गया है कि शेयर बाजार के अलावा Demat Account में भी लगाया। लोअर बाजार थाना क्षेत्र के गंगा मार्केट में कारीगर का काम करने वाले जीवन हाजरा को वह प्रतिष्ठान से चुराए गए जेवर देता था। कारीगर जेवरों को अपने घर पर गलाता था। इसके बाद मोहित नारंग गलाए गए जेवर को बाजार में बेच दिया करता था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker