झारखंड

सरयू राय ने राज्यपाल और मुख्यमंत्री को भेजा स्मार पत्र, ढुल्लू महतो के बारे में…

जमशेदपुर पूर्वी के इंडिपेंडेंट MLA सरयू राय (Saryu Rai) ने झारखंड के राज्यपाल CP राधाकृष्णन और मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन को एक स्मार पत्र भेजा है।

Saryu Rai on Dhullu Mahato : जमशेदपुर पूर्वी के इंडिपेंडेंट MLA सरयू राय (Saryu Rai) ने झारखंड के राज्यपाल CP राधाकृष्णन और मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन को एक स्मार पत्र भेजा है। इसमें धनबाद लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के घोषित प्रत्याशी ढुल्लू महतो (Dhullu Mahato) के बारे में लिखा है।

पत्र में कहा है कि Dhullu Mahato बाघमारा से विधायक हैं। ग्रामीणों पर उनके द्वारा किए गए अत्याचार का संक्षिप्त ब्यौरा संलग्न है। ग्रामवासी भी इससे अछूते नहीं हैं। उन्होंने ग्रामीणों और सरकार की करीब 200 एकड़ जमीन पर जबरन कब्जा कर लिया है। जेल की ऊंची दीवार बनाकर बाउंड्री की गई है।

मिलकर कराएंगे वस्तुस्थिति से अवगत

सरयू राय ने लिखा है कि एक ग्रामीण पथ को भी बाउंड्री के भीतर कर उस पर बड़ा सा गेट लगा दिया है। ग्रामीणों के नाम सहित आंखों देखा ब्यौरा दिया गया है, जो स्वतः स्पष्ट है।

राय ने ग्रामीणों की रैयती जमीन पर से कब्जा हटाने और सरकारी जमीन एवं सरकारी परिसंपत्ति को कब्जा मुक्त कराने की मांग राज्यपाल और मुख्यमंत्री से की है।

उन्होंने कहा है कि राज्यपाल फिलहाल राज्य से बाहर हैं और मुख्यमंत्री भी राजधानी से बाहर है। उनके आने पर उनसे मिलकर उन्हें वस्तुस्थिति से अवगत कराएंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker