भारत

कतर से नौ सैनिकों की रिहाई में शाहरुख की भूमिका की बात गलत, ऑफिशियली…

कतर (Qatar) से पूर्व नौसेना अधिकारियों की रिहाई में अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की भूमिका की खबरें मीडिया और सोशल मीडिया में लगातार चलती रही हैं।

Release of Nine Soldiers from Qatar: कतर (Qatar) से पूर्व नौसेना अधिकारियों की रिहाई में अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की भूमिका की खबरें मीडिया और सोशल मीडिया में लगातार चलती रही हैं।

संदिग्ध जासूसी के मामले में तीन महीने बाद कतर ने जेल में बंद आठ पूर्व भारतीय नौसेना (Indian Navy) कर्मियों को रिहा कर दिया।

शाहरुख के ऑफिस ने खबर को खारिज कर दिया

यह चर्चा तब शुरु हुई जब BJP नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने X अकाउंट पर दावा किया कि Shahrukh Khan ने पूर्व भारतीय अधिकारियों की सुरक्षित रिहाई के लिए कतर के नेताओं को मनाया।

उन्होंने दावा किया था कि खान कूटनीति के द्वारा यह संभव हुआ है, जो PM नरेंद्र मोदी, विदेश मंत्रालय और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार नहीं कर सके। हालांकि, शाहरुख के ऑफिस ने खबर को खारिज कर दिया है।

शाहरुख खान की भागीदारी से इनकार किया

कतर से भारत के नौसैनिक अधिकारियों की रिहाई में Shahrukh Khan की कथित भूमिका से संबंधित रिपोर्टों के संबंध में, Shahrukh Khan के कार्यालय का कहना है कि उनकी भागीदारी के इसतरह के कोई भी दावे निराधार हैं।

अभिनेता की प्रवक्ता पूजा ददलनी ने बयान साझा किया, भारत सरकार के अधिकारी स्पष्ट रूप से इस मामले में शाहरुख खान की भागीदारी से इनकार किया है। कई अन्य भारतीयों की तरह शाहरुख खान भी खुश हैं कि नौसेना अधिकारी (Naval officer) घर पर सुरक्षित लौटे हैं और उन्हें शुभकामनाएं देते हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker