क्राइमभारत

श्रद्धा मर्डर केस : आफताब ने इस वजह से की हत्या, आफताब और श्रद्धा का हुआ था ब्रेकअप, इंटरनेट से सारी हिस्ट्री की डिलीट

नई दिल्ली: पूरे देश को झकझोर कर रख देने वाले श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha Murder Case) पुलिस लगातार जांच कर रही है जिसमें में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं।

इसी बीच सूत्रों के हवाले से एक नई जानकारी सामने आई है। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के सूत्र ने बताया कि आरोपी आफताब (Accused Aftab) ने कबूल किया है कि वह इस बात को स्वीकार नहीं कर पा रहा था कि श्रद्धा उसके साथ रिलेशनशिप खत्म करना चाहती है।

इसके चलते उसने श्रद्धा को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि 28 वर्षीय आफताब पूनावाला ने शुरुआती पूछताछ में उसने इस बात को स्वीकार करने से इनकार कर दिया था कि उसने अपनी प्रेमिका श्रद्धा की हत्या अचानक उकसावे के चलते की थी।

200 पुलिसकर्मियों की टीम जुटी है जांच में

Shraddha Walkar

बता दें दिल्ली पुलिस ने 12 नवंबर को पूनावाला (Poonawala) को कथित तौर पर श्रद्धा वालकर (Shraddha Walker) की हत्या करने, उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काटकर शहर भर में फेंकने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

इस निर्मम हत्याकांड (carnage) की जांच में करीब 200 पुलिसकर्मियों (policemen) की अलग-अलग टीम जुटी हुई है। सूत्रों ने बताया कि श्रद्धा आफताब पूनावाला को छोड़ना चाहती थी, लेकिन चूंकि उसने अपने परिवार को छोड़ दिया था और दोस्तों व रिश्तेदारों से कम सपोर्ट था।

इसके चलते श्रद्धा के पास आफताब पूनावाला के साथ रहने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा था। और इसी कारण श्रद्धा आपके साथ रहने को मजबूर थी।

आफताब और श्रद्धा का हुआ था ब्रेकअप

पहले यह जानकारी सामने आई थी कि पूनावाला और वालकर का ब्रेकअप (Break Up) हो गया था और वे महरौली (Mehrauli) में बस फ्लैटमेट्स (Flatmates) के रूप में एक साथ रह रहे थे।

जांच में यह भी जानकारी सामने आई है कि जब आफताब की महिला मित्र उसके फ्लैट (flat) पर आती थी, तब भी श्रद्धा के शव के टुकड़े फ्लैट में रखे हुए थे।

फिलहाल दिल्ली पुलिस उन्हें पीड़ित मान रही है, क्योंकि वे न तो अपराध में शामिल थी और न ही उन्हें इसकी जानकारी थी।

आफताब ने डिलीट कर दी सारी इंटरनेट हिस्ट्री

Shraddha mudder case

दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने बताया कि पूनावाला ने अपनी पूरी इंटरनेट हिस्ट्री (Internet History) भी डिलीट (delete) कर दी है। पुलिस ने लोकप्रिय सोशल मीडिया (Social Media) साइट फेसबुक, इंस्टाग्राम, गूगल और पेटीएम के लोकप्रिय UPI गेटवे और गूगल पे (Google Pay) और फूड डिलीवरी वेबसाइट जोमैटो से विवरण मांगने के लिए पत्र लिखा है।

पेटीएम ने जहां दिल्ली पुलिस को अपना जवाब सौंप दिया है। वहीं जोमैटो ने कहा है कि आफताब दो लोगों के लिए खाना ऑर्डर करता था। दिल्ली पुलिस अभी भी श्रद्धा वालकर के मोबाइल फोन (Mobile Phone) की तलाश कर रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker