ऑटो

Skoda भारत में Kushaq Monte Edition लांच करने की तैयारी में

मुंबई: स्कोडा 9 मई को भारत में कुशाक मोंटे कार्लो एडिशन लांच करने वाली है। मोंटे कार्लो एडिशन कुशाक एसयूवी (Kushaq Monte Edition) का टॉप वैरिएंट होगा और लांच होने पर इसकी कीमत लगभग 18-20 लाख रुपये होने की उम्मीद है।

अन्य मोंटे कार्लो एडिशन बैज वाली स्कोडा कार की तरह कुशाक के अपकमिंग कार के डिजाइन में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

कुशाक के नए टॉप-स्पेक वेरिएंट के डिजाइन में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं। इसमें ब्लैक-आउट ग्रिल, हेड और टेललाइट्स के लिए स्मोक इफेक्ट के साथ-साथ मिरर, रूफ रेल और व्हील्स के लिए ब्लैक पेंट कलर शामिल होना चाहिए।

टॉप-स्पेक एसयूवी में बाहर की तरफ मोंटे कार्लो बैजिंग की सुविधा होने की भी उम्मीद है, जो इस गाड़ी को कुशाक की अन्य गाड़ियों से थोड़ा अलग कर देती है।

स्कोडा कुशाक मोंटे कार्लो एडिशन के इंटीरियर में भी कुछ आधुनिक बदलाव होने की उम्मीद है। इनमें रेड हाइलाइट्स के साथ एक डॉर्क इंटीरियर शामिल हो सकता है।

मोंटे कार्लो एडिशन को भी नई स्लाविया सेडान की तकह डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले सुविधा मिल सकती है। इस गाड़ी में फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट डिस्प्ले एंड्राइड ऑटो और एप्पल कार प्ले सपोर्ट करेगा।

स्कोडा स्लाविया में नियमित कुशाक पर पाए जाने वाले 1.0-लीटर और 1.5-लीटर पेट्रोल पावर प्लांट दोनों की सुविधा होने की उम्मीद है। 1.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड इंजन 5,000 आरपीएम पर 114 बीएचपी की पावर और 178 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है।

बड़ा 1.5-लीटर इंजन 5,000 आरपीएम पर 148 बीएचपी की पॉवर और 1,500आरपीएम पर 250एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। दोनों इंजनों को 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ पेश किया गया है।

छोटा 1.0-लीटर इंजन 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक या 7-स्पीड ट्विन-क्लच डीएसजी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ पेश किया गया है। कुशाक देश के सबसे लोकप्रिय सेगमेंट में से एक है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker