झारखंड

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने दिल्ली पुलिस को भेजा जवाब, जानिए मामला…

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के फेक वीडियो (Fake Video) शेयर करने के मामले में झारखंड कांग्रेस (Jharkhand Congress) के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर (Rajesh Thakur) को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने पूछताछ के लिए नोटिस (Notice) जारी कर बुलाया था।

Rajesh Thakur Sent a Reply to Delhi Police: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के फेक वीडियो (Fake Video) शेयर करने के मामले में झारखंड कांग्रेस (Jharkhand Congress) के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर (Rajesh Thakur) को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने पूछताछ के लिए नोटिस (Notice) जारी कर बुलाया था। वह दिल्ली पुलिस के समक्ष उपस्थित तो नहीं हुए, लेकिन अपना जवाब भेज दिया है।

4 जून तक व्यस्त रहने के कारण कहीं आना-जाना संभव नहीं

ठाकुर ने दिल्ली पुलिस की IFSO शाखा के इंस्पेक्टर नरेश मल्लिक को भेजे जवाब में गृह मंत्री के खिलाफ ट्वीट (Tweet) को लेकर अनभिज्ञता जाहिर की है।

लिखा है कि लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) चल रहा है। चुनाव परिणाम (Election Result) आने तक दिल्ली आ पाना संभव नहीं लग रहा है। 4 जून तक व्यस्त होने के कारण कहीं आना-जाना संभव नहीं है।

नोटिस तथ्यहीन और गैरकानूनी

जवाब में ठाकुर ने साफ कहा है कि झारखंड प्रदेश कांग्रेस का ट्वीटर हैंडल वह खुद Operate नहीं करते हैं। इस कारण उन्हें भेजा गया नोटिस तथ्यहीन और गैरकानूनी है। जो Video शेयर किया गया है, उसके सोर्स की कोई जानकारी नहीं है।

वीडियो की जानकारी उन्हें भी तब हुई, जब Viral हो गया। उन्होंने यह वीडियो तैयार नहीं किया है और ना ही उन्हें इसे लेकर कोई अतिरिक्त जानकारी है।

गौरतलब है कि झारखंड कांग्रेस के सोशल मीडिया ‘X’ पर चलने वाले ऑफिशियल अकाउंट @INCJharkhand पर रोक लगा दी गई है। होल्ड करने के बाद कांग्रेस के Official Social Media को फिलहाल ना तो कोई देख सकता है ना ही पार्टी इस इस पर कोई मैसेज भेज सकती है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker