लातेहार में अफीम और डोडा बरामद, एक गिरफ्तार

News Aroma Desk

Latehar Opium and Doda Recovered: लातेहार पुलिस ने अफीम तस्कर गिरोह के एक तस्कर को 81 लाख रुपये के अफीम और डोडा (Opium and Doda) के साथ गिरफ्तार किया है।

बरियातू थाना क्षेत्र के श्रीसमाध गांव में छापेमारी कर लगभग 81 लाख 15 हजार 300 रुपये का अफीम और डोडा (Doda) बरामद किया गया। बरामद अफीम और डोडा 18 बोरे में 541 किलोग्राम जब्त किया गया है। मामले में आरोपित भगत गंझू गिरफ्तार किया गया है।

लातेहार SP अंजनी अंजन ने शुक्रवार को बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि श्रीसमाध गांव के बेलवाटीकर टोला का रहने वाला भगत गंझू और बघमरी गांव का महेन्द्र गंझू आसपास के गांव से कम दाम पर अफीम डोडा खरीदकर शिबला के रहने वाले अफीम तस्कर गोल्डेन को बेचने का अवैध धंधा करते हैं।

गोनिया चोरबोरा के निवासी गणेश गंझू को Golden Pickup गाड़ी के साथ भगत गंझू और महेन्द्र गझू के बताए जगह पर भेजता है। उसके घर से भारी मात्रा में अवैध डोडा रखा है।

सूचना के बाद बालूमाथ SDPO आशुतोष कुमार सत्यम के नेतृत्व में छापेमारी टीम ने भगत गंझू के घर से भारी मात्रा में अफीम, डोडा बरामद किया। इस संबंध में आरोपित भगत गंझू, महेन्द्र गंझू, गोल्डेन और गणेश गंझू के खिलाफ बारियातु थाने में मामला दर्ज किया गया है।

हमें Follow करें!